Friday , March 29 2024

दिल्ली: भजनपुरा में कोचिंग सेंटर की बिल्डिंग गिरी, 5 लोगों की मौत, 13 घायल

नई दिल्ली। भजनपुरा के सुभाष विहार में भीषण हादसा हुआ है. यहां एक कोचिंग सेंटर की बिल्डिंग गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई और 13 बच्चे घायल हो गए हैं. जिन लोगों की मौत की पुष्टि हुई है, उसमें 3 छात्र और एक अध्यापक है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक शाम तकरीबन साढ़े चार बजे पुलिस और फायर डिपार्टमेंट को जनकारी मिली कि एक कोचिंग सेंटर की बिल्डिंग का चौथी मंजिल का ऊपरी हिस्सा नीचे गिर गया है.

जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त तीसरी मंजिल की छत के नीचे बच्चे पढ़ रहे थे और वो बच्चे उसकी चपेट में आ गए. घायलों का इलाज किया जा रहा है. इसके अलावा कई और बच्चों के फंसे होने की आशंका है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. कुछ ही देर में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घटनास्थल पर पहुंचने की खबर है.

इस मामले में बीजेपी नेता मनोज तिवारी का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा, ‘भजनपुरा में बिल्डिंग गिरने से हुई 4 दर्दनाक मौतों से बेहद दुखी हूं. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शान्ति दें. मैं जल्द भजनपुरा पहुंच रहा हूं. इस दुख की घड़ी में मैं पीड़ित परिवारों के साथ खड़ा हूं.’

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch