Friday , February 28 2020

नसीरुद्दीन शाह की बेटी ने क्लिनिक में घुसकर की मारपीट, तेजी से फैल रहा वीडियो

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह पर एक वेटनरी क्लिनिक में मारपीट करने का आरोप लगा है, आरोप में कहा जा रहा है कि हीबा ने 16 जनवरी को उनके दो महिला कर्मचारियों के साथ बदसलूकी और मारपीट की, ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, अब मुंबई पुलिस ने हीबा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, और मामले की जांच में जुट गई है।

क्या हुआ था क्लिनिक में
फेलाइन फाउंडेशन की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है, आपको बता दें कि इसी संस्था की ओर से जानवरों के इलाज के लिये ये क्लिनिक चलाया जाता है, 16 जनवरी को बॉलीवुड एक्टर की बेटी अपनी दोस्त की दो बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिये यहां पहुंची थीं, तभी उन पर मारपीट करने का आरोप है।

नसबंदी करने में देरी
वर्सोवा के वाइल्ड वुड पार्क में रहने वाली हीबा शाह की दोस्त सुप्रिया शर्मा ने वेटनरी क्लिनिक में नसबंदी के लिये 2 बिल्लियों के लिये स्लॉट बुक कराये थे, हीबा यहां पहुंची, लेकिन किसी वजह से नसबंदी में देर हो रही थी, उस दिन बिल्लियों को नसबंदी नहीं हो सकी।

मारपीट का आरोप
सीसीटीवी में देखा जा सकता है, कि 16 जनवरी को करीब 2.50 बजे हीबा अपनी दोस्त की बिल्लियों के साथ क्लिनिक पहुंची, यहां के कर्मचारियों ने उन्हें 05 मिनट इंतजार करने को कहा, दरअसल तब क्लिनिक में सर्जरी चल रही थी, कुछ मिनट बाद ही हीबा गुस्सके में वहां के कर्मचारी को धमकाने लगी, उन्होने कहा कि तुम्हें पता नहीं कि मैं कौन हूं, इतना देर तक आप मुझे कैसे इंतजार करवा सकते हैं, मुझे कैसे कोई असिस्ट नहीं कर रहा, जब मैं रिक्शे से आई, तो बिल्लियों को पिजड़े से उतारने के लिये क्यों कोई नहीं आया, बात इतनी बढ गई कि हीबा ने वहां मौजूद महिला कर्मचारियों की पिटाई कर दी।

Manak Gupta

@manakgupta

नसीरुद्दीन शाह की बेटी ने जानवरों के क्लिनिक में की मारपीट. स्टाफ़ ने सिर्फ़ 5 मिनट इंतज़ार करने को कहा था 🤦‍♂️ @news24tvchannel @deepakdubey_dd

Embedded video

4,993 people are talking about this

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *