Tuesday , May 7 2024

कांवड़ियों पर हमला करने वालों को योगी की सीधी चेतावनी- गोली का सामना करना होगा

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को दिल्ली के बदरपुर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की एक चुनावी रैली को संबोधित किया. रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें ठीक शाम 5 बजे यहां आना था लेकिन शाहीन बाग प्रदर्शन के चलते उन्हें देर हो गई. उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में प्रदर्शन के नाम पर दिल्ली में अव्यवस्था फैलाई जा रही है.

अपने भाषण में योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 हटने से केजरीवाल और पाकिस्तान को सबसे ज्यादा तकलीफ है. उन्होंने यह भी कहा कि केजरीवाल शाहीन बाग में असामाजिक तत्वों को बढ़ावा दे रहे हैं. योगी आदित्यनाथ ने कहा, अरविंद केजरीवाल को शाहीन बाग में बिरयानी खिलाने से फुर्सत नहीं है.

ANI

@ANI

UP CM & BJP leader Yogi Adityanath in Badarpur, Delhi: Protest at Shaheen Bagh is just an excuse, what they really wanted to protest against was the abrogation of Article 370 in Jammu & Kashmir, & construction of Lord Ram’s Temple in Ayodhya. https://twitter.com/ANI/status/1223957978274922497 

ANI

@ANI

Uttar Pradesh Chief Minister & BJP leader, Yogi Adityanath in Badarpur, Delhi: Arvind Kejriwal & his aides, while being in the Government, are trying to create anarchy in Delhi by orchestrating incidents like Shaheen Bagh. #DelhiElections

View image on Twitter
1,024 people are talking about this
रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, भक्त कभी दंगा फैलाने में भरोसा नहीं करते. हम कांवड़ियों की सुरक्षा की गारंटी देंगे. यदि सभी धर्म अपने हिसाब से पूजा-पाठ कर सकते हैं, तो कांवड़िया भी कर सकते हैं. लेकिन जो लोग कांवड़ियों का विरोध करते हैं, उन्हें पुलिस की गोलियों का सामना करना पड़ेगा. उन्होंने कहा, बोली का नहीं, पुलिस की गोली का सामना करना पड़ेगा.

अनुच्छेद 370 का मुद्दा उठाते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, देश में दो लोगों ने अनुच्छेद 370 हटाने का विरोध किया, एक राहुल गांधी और दूसरे अरविंद केजरीवाल. उन्हें इसका समर्थन करना चाहिए था लेकिन विरोध किया. शाहीन बाग को लेकर उन्होंने कहा, शाहीन बाग में जो लोग धरने पर हैं, उनका मकसद अनुच्छेद 370 और राम मंदिर जन्मभूमि का विरोध करना है. उनका असली दुख तीन तलाक बिल का पास होना है. रैली में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का घोर विरोध किया.

बता दें, दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. दिल्ली में बीजेपी के चुनावी प्रचार अभियान को धार देने के लिए शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जहांगीरपुरी में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि आज आतंकवादियों को बिरयानी नहीं खिलाई जा रही है. बिरयानी खिलाने का शौक या तो कश्मीर के अंदर कांग्रेस को था या फिर बिरयानी खिलाने का शौक शाहीन बाग जैसी घटनाओं में केजरीवाल को है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch