Tuesday , April 16 2024

लखनऊ में 8वीं के छात्र ने श‍िक्षक पर क‍िया हमला, गले पर चाकू मारकर हुआ फरार-हालत गंभीर

लखनऊ। लखनऊ के काकोरी क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। राम प्रसाद बिसिमल स्कूल में आठवीं क्लास के बच्चे ने टीचर को चाकू मार दिया। छात्र ने टीचर के गले और हाथ पर चाकू से हमला किया जिससे उन्हें गंभीर चोट आई आनन फानन उन्हें ट्रॉमा सेंटर भेजा गया। बताया जा रहा है कि क्‍लास में बैैैैैठने को लेकर श‍िक्षक से व‍िवाद हुआ था, जिस पर छात्र ने चाकू से हमला कर दिया।

काकोरी स्थित राम प्रसाद बिसिमल स्कूल में आठवीं क्लास के छात्र ने श‍िक्षक श्याम गुप्ता पर चाकू से हमला कर दिया। छात्र ने क्‍लास रूम में शिक्षक के गले पर चाकू से हमला किया जिसमें वे घायल हो गए। श्याम गुप्ता के गले और हाथ पर गंभीर चोट लगी और वो ग्राउंड पर गिर पड़े।  मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर भेज दिया। वहीं पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। पुल‍िस के अनुसार आरोप‍ित छात्र स्‍कूल के बैग में चाकू छ‍िपाकर लाया था। पुल‍िस के अनुसार आरोप‍ित छात्र के चाचा और मामा प्रधानपति की हत्‍या के मामले में सजा काट रहे हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch