Friday , February 28 2020

Bigg Boss 13 Update: माहिरा शर्मा हुई बाहर, टॉप 6 बने फाइनलिस्ट, वोटिंग लाइंस हुई Open

आज के दिन बिग बॉस से माहिरा शर्मा बाहर हो गईl उन्हें लेने खुद फिल्म अभिनेता विकी कौशल आए थे और जब उन्होंने इस बात की घोषणा की, तब वह बहुत भावुक हो गई थी और रोने लगी थी। हालांकि पारस ने उन्हें मनाया, इसके बाद वह बाहर गई और उन्होंने पारस से जीत कर आने की बात भी कही।

वहीं शहनाज गिल की शादी का निमंत्रण भी बिग बॉस सभी घर वालों को देने की बात शहनाज़ गिल से कहते हैं।

शहनाज गिल की शादी पर आधारित अगला शो शुरू होने वाला हैl इसमें शहनाज़ का स्वयंवर होने वाला है। इस बात की घोषणा शहनाज गिल सभी घरवालों को कार्ड देकर करती हैं। वही बिग बॉस इस बात की घोषणा करते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़, रश्मि देसाई, आरती सिंह, शहनाज गिल और पारस छाबड़ा इस सीजन के फाइनलिस्ट है और अब फाइनल इन 6 लोगों के बीच में होगा।

गौरतलब है कि इस बार का बिग बॉस अब तक का सबसे लंबा सीजन वाला बिग बॉस है और अब तक 136 से ज्यादा दिन हो चुके हैं और इसे कई बार बढ़ाया भी गया है। इस बार का बिग बॉस अधिक विवादित और हिंसक भी रहाl इसके चलते यह चर्चा में भी रहा और लोगों द्वारा पसंद भी किया गया। बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट के तौर पर उभर कर सामने आएl उन्होंने घरों के कुछ सदस्यों को अपनी टीम का हिस्सा माना और उन्हें साथ लेकर वह अंतिम पड़ाव तक आएl

इनमें आरती सिंह और शहनाज गिल शामिल हैंl वहीं अंत में उन्होंने पारस छाबड़ा को भी फिनाले में पहुंचने में मदद की है। इस बार की बिग बॉस की राशि भी पहले के मुकाबले दोगुनी करने की बात कही जा रही है। अब देखना यह है कि यह बिग बॉस की ट्रॉफी कौन जीतता है? इस सीजन का फिनाले जल्द होने वाला है और सभी लोग इसे लेकर उत्सुक हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *