Thursday , March 28 2024

285 करोड़ का तलाक, विश्वकप विजेता कप्तान असिस्टेंट के चक्कर में पत्नी से हुए अलग

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को 2015 में विश्व चैंपियन बनाने वाले कप्तान माइकल क्लार्क का निजी जीवन इन दिनों सुर्खियों में है, दरअसल क्लार्क ने अपनी पत्नी कायली से तलाक ले लिया है, बुधवार को उन्होने बयान जारी कर ये बात बताई है, मालूम हो कि क्लार्क की सात साल पहले कायली से शादी हुई थी, दोनों की एक बेटी भी है, हालांकि पिछले कुछ समय से दोनों के बीच काफी तल्खियां चल रही थी, पूर्व कंगारु कप्तान 5 महीने से अपने घर में रह भी नहीं रहे थे, ये बात जब सामने आई, तो उन्होने बयान जारी कर तलाक की पुष्टि कर दी।

40 मिलियन डॉलर का तलाक
पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने तलाक की खबर मीडिया को देते हुए कहा कि पिछले कुछ समय से अलग रहते हुए अब ये फैसला लिया है, कि हम अलग हो रहे हैं, हम एक-दूसरे की इज्जत करते हैं, अलग हो जाना ही हम दोनों ने हित में हैं, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में इस बात की खूब चर्चा है कि ये तलाक 40 मिलियन डॉलर का है।

अफेयर की वजह से तलाक
मालूम हो कि 2018 में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के हवाले से ये खबर आई थी कि क्लार्क का उनकी असिस्सटेंट के साथ एक्सट्रा मैरेटियल अफेयर चल रहा है, उनकी असिस्टेंट का नाम साशा आर्मस्ट्रांग है, जो उनकी क्रिकेट एकेडमी का कामकाज संभालती हैं, दोनों की तस्वीरें लीक हुई थी, जिसमें दोनों एक लग्जरी यॉट में लेटे दिखाई दे रहे थे, तस्वीरों में दोनों के बीच काफी नजदीकियां दिख रही है, जिसके बाद कहा गया कि इसी वजह के कायली से तलाक हो गया।

क्लार्क का करियर
मालूम हो कि माइकल क्लार्क ऑस्ट्रेलिया के सबसे शानदार क्रिकेटरों में से एक रहे हैं, 8 अगस्त 2015 को रिटायरमेंट की घोषणा करने से पहले उन्होने अपनी कप्तानी में 2015 विश्वकप जिताया, उन्होने 245 वनडे मैचों में करीब 45 के औसत से 7981 रन बनाये, साथ ही 115 टेस्ट मैचों में 49.10 के औसत से 8643 रन उनके नाम है, टी-20 में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं है, 34 मैचों में उन्होने 1 अर्धशतक लगाया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch