Tuesday , March 9 2021

Coronavirus: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की घोर लापरवाही आई सामने, DM का आदेश- दर्ज हो FIR

लखनऊ। सैकड़ों लोगों को संकट में डालने वाली कोरोना वायरस से पीड़ित बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश ने आदेश दिया है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की घोर लापरवाही के कारण लखनऊ में बड़ी आबादी संकट में है।

लखनऊ की रहने वाली बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद से हड़कंप मच गया है। उनको लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनके माता-पिता को घर में ही क्वारंटाइन किया गया है। दरअसल, कनिका 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं और इसके बाद शहर की कई हाईप्रोफाइल पार्टियों में शामिल हुईं। एक पार्टी में उनके साथ राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए। दुष्यंत लखनऊ से दिल्ली जाने के बाद संसद गए थे और कई नेताओं से मुलाकात की थी।

हालांकि एक टीवी चैनल से बातचीत में कनिका कपूर ने उन सभी खबरों का खंडन किया है जिसमें यह कहा जा रहा है कि वह एयरपोर्ट से छुपकर भागी थी और वह दो से तीन पार्टियों में गई जहां उनके संपर्क में तीन से 400 लोग आएं हैं। कनिका ने दावा किया जा रहा है कि उन्होंने लखनऊ एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग कराई थी उस दौरान उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए थे, लेकिन उनकी गलती यह रही कि विदेश से लौटने के बाद भी उन्होंने खुद को एकांतवास में नहीं रखा और सार्वजनिक पार्टियों में शामिल होती रहीं।

मैं और मेरा पूरा परिवार आइसोलेशन में है : जय प्रताप सिंह

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर जिन पार्टियों में गई थीं उनमें से एक में यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी शामिल हुए थे। इस खबर के बाद सरकार में हड़कंप की स्थिति बन गई। इस संबंध में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने बताया कि वह लखनऊ में उस पार्टी में गए थे, जिसमें बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर मौजूद थी। उन्होंने उससे मुलाकात भी की थी। उनके साथ उनका परिवार भी मौजूद था। ऐसे में अब उन्होंने खुद को और अपने पूरे परिवार को आइसोलेशन में रखने का फैसला किया है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति