Monday , January 24 2022

उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में सामने आए COVID-19 के 11 केस, नोएडा में आंकड़ा 27 पहुंचा

नोएडा/लखनऊ। उत्तर प्रदेश में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के कुल 11 मामले सामने आए. यह पहली बार है जब उत्तर प्रदेश में एक दिन में कोरोना के इतने पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. उत्तर प्रदेश में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 61 पहुंच गई है. शनिवार को गौतमबुद्ध नगर में अकेले कोरोना के कुल 9 नए मामले सामने आए. इसके अलावा वाराणसी और मेरठ में कोरोना का 1-1 नया केस सामने आया.

अब तक उत्तर प्रदेश के आगरा में 10, गाजियाबाद में 5, नोएडा में 27, लखनऊ में 8, लखीमपुर खीरी में 1 और मुरादाबाद में 1, वाराणसी में 2, कानपुर में 1, पीलीभीत में 2, जौनपुर में 1 शामली में 1, बागपत में 1 और मेरठ में 1 व्यक्ति में कोरोना को पुष्टि हुई है. इनमें से 11 कोरोना पेशेंट रिकवर भी हुइ हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है.

गौतमगुद्ध नगर के सीएमओ  डॉ अनुराग भार्गव ने नोएडा में शनिवार को 9 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिलने की पुष्टि की. जिन सोसाइटियों और कॉलोनियों में ये मरीज पाए गए हैं उन्हें अगले 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है. इन कोरोना मरीजों को ग्रेटर नोएडा के जिम्स व नोएडा के चाइल्ड पीजीआई के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

वाराणसी में कोरोना का जो दूसरा मरीज मिला है वह छतरीपुर, शिवपुर का निवासी है. उसकी उम्र 30 साल है. वह जून 2019 में UAE के जबेल अली शहर  गया था. यह युवक वहां एक कॉल सेन्टर में नौकरी करता था. बीते 20 मार्च को वह शारजाह से वाराणसी लौटा था.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति