Friday , March 29 2024

धोनी के रिटायरमेंट पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को संन्यास के लिए मजबूर नहीं किया जाए, क्योंकि एक बार वह चले गए तो लौटकर नहीं आएंगे. हुसैन ने एक चैनल के एक शो के दौरान कहा, “क्या धोनी अभी भी भारतीय टीम में आने के काबिल हैं? ये सावल सभी सदस्यों पर लागू होता है. मैंने जो धोनी को देखा है, मुझे अभी भी लगता है कि उनके पास भारतीय क्रिकेट को देने के लिए काफी कुछ है. हां, एक-दो मौके रहे हैं जहां वह लक्ष्य का पीछा करते हुए असफल हुए हैं। जैसा कि विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में हुआ था, लेकिन उनमें अभी भी काफी प्रतिभा है.”

नासिर हुसैन ने कहा, “आप जो चाह रहे हैं उससे सावधान रहिए क्योंकि एक बार धोनी चले गए तो वापस नहीं आएंगे.” नासिर हुसैन धोनी के मुरीद रहे हैं. नासिर हुसैन वैसे तो इंग्लिश क्रिकेटर हैं लेकिन उनका जन्म भारत के दक्षिणी शहर चेन्नई में हुआ था. माही भी इसी शहर की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की कप्तानी करते आए हैं और शायद यही वजह है कि नासिर हुसैन खुद को धोनी से जुड़ा हुआ महसूस करते हैं. नासिर हुसैन को अपने जन्म स्थान से भी बहुत लगाव है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch