Saturday , April 20 2024

Entertainment News: महाभारत, रामायण के बाद अब दर्शकों को नई सौगात, ‘ऑफिस ऑफिस’ होगा फिर से शुरू

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी को लेकर देशव्यापी लॉकडाउन के बीच लोकप्रिय टीवी शो ‘ऑफिस ऑफिस (Office Office)’ का पुन: प्रसारण फिर से शुरू हुआ. शो में पंकज कपूर सेवानिवृत्त स्कूल मास्टर मुसद्दी लाल त्रिपाठी की भूमिका निभा रहे हैं, और व्यंग्यपूर्ण तरीके से भ्रष्ट कार्यालयों में काम करते नजर आ रहे हैं.

शो की वापसी की खबर सुनकर, अभिनेता देवेन भोजानी, जिन्होंने इस शो एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, वे भावुक हो गए.

भोजानी ने कहा, “मुझे जानकर बहुत अच्छा लग रहा है कि ‘ऑफिस ऑफिस’ फिर से प्रसारित हो रहा है. हमने 2001-2002 में शो बनाया था, और लगभग दो दशकों के बाद यह फिर से ऑन एयर होगा. यह शो अब भी उसी तरह से भरोसेमंद है, जैसा कि एक आम आदमी तब पीड़ित होता है जब उसे भ्रष्ट लोगों के कार्यालयों के बीच कुछ महत्वपूर्ण काम करने की आवश्यकता होती है.”

उन्होंने कहा, “लॉकडाउन की अवधि में, जब पूरी दुनिया तनाव, दर्द और उदासी से गुजर रही है, उस समय ‘ऑफिस ऑफिस’ लोगों का मन वहां से डाइवर्ट करने का काम करेगा. मैं खुद इस शो को देखने के लिए काफी उत्सुक हूं.” ‘ऑफिस ऑफिस’ 12 अप्रैल से सोनी सब पर प्रसारित होगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch