Thursday , April 18 2024

अचानक से Twitter पर ट्रेंड करने लगे ‘रामायण’ के ‘समुद्र देव’, यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

लॉकडाउन में ‘रामायण’ (Ramayan) का दोबारा प्रसारण कर दिया गया है, जिसके कारण सीरियल के सभी कलाकार एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. चाहे वो राम बने अरुण गोविल हों या सीता बनीं दीपिका चिखलिया. इसके अलावा एक और नाम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ‘रामायण’ में समुद्र देव की भूमिका निभा चुके असलम खान (Aslam Khan) अचानक से सुर्खियों में आ गए हैं. ‘रामायण’ में असलम अलग-अलग कई किरदारों में नजर आ चुके हैं. कभी वो साधु के रूप में तो कभी सैनिक बने दिखे. हाल ही में प्रसारित एपिसोड में असलम खान समुद्र देव बने थे. बस फिर क्या था ट्विटर पर यूजर्स मजेदार कमेंट्स करने लगे और वो टॉप ट्रेंडिंग में आ गए. ये रहे कुछ मदेदार कमेंट…

कुछ दिन पहले ही ‘रामायण (Ramayan)’ में सुग्रीव (Sugriv) का किरदार निभाने वाले कलाकार श्याम सुंदर कलानी (Shyam Sundar Kalani) का निधन हो गया था. इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) दी. उन्होंने अपने साथी कलाकार के निधन पर शोक जताते हुए एक भावुक पोस्ट किया.  अरुण गोविल ने ट्विटर पर लिखा, ”मिस्टर श्याम सुंदर के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं. उन्होंने रामानंद सागर की रामायण में सुग्रीव का किरदार निभाया था. बहुत अच्छी शख़्सियत और सज्जन व्यक्ति. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch