Friday , March 29 2024

साड़ी में इस लड़की ने Genda Phool पर लगाए ऐसे ठुमके, लोग बार-बार देख रहे हैं VIDEO

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रैपर बादशाह (Badshah) युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हैं. उनके वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. ऐसे में उनका एक नया ‘गेंदा फूल (Genda Phool)’ रिलीज होने के चंद घंटों बाद ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. सोनी म्यूजिक द्वारा रिलीज किए गए इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 154,906,189 बार देखा जा चुका है. गाने में जैकलीन फर्नांडीस के डांस के लोग दीवाने हो गए हैं. वहीं, इस गाने के बोल जितने जबरदस्त हैं कि यह अभी तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे MONAMI GHOSH नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. बता दें, इस वीडियो में मोनामी घोष ने जबरदस्त डांस किया है. 31 मार्च को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 2,484,869 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. इस वीडियो में परफॉर्म कर रही मोनामी आए डांस के वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करती नजर आती हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होता है.

सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch