Saturday , April 27 2024

BIG NEWS : महेंद्र सिंह धौनी टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं आखिरी मैच, अब शायद ही दिखें नीली जर्सी में’

इसमें कोई शक नहीं है कि महेंद्र सिंह धौनी अब अपने क्रिकेट करियर के उस पड़ाव पर हैं जहां खिलाड़ी खेल को अलविदा कह देते हैं, लेकिन क्रिकेट फैंस को शायद इस बात का इंतजार है कि वो एक बार फिर से नीली जर्सी में दिखें। वैसे शायद वक्त भी धौनी के साथ नहीं है क्योंकि जिस आइपीएल के जरिए वो अपनी धार दिखाकर टीम में वापसी के सपने देख रहे थे उसका फिलहाल होना तो तय नहीं है। हालात तो इस वक्त यही कह रहे हैं कि आइपीएल इस समय संभव नहीं है तो क्या अब ये मान लिया जाए कि धौनी अब शायद ही कभी नीली जर्सी में दिखें।

वैसे टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज व कमेंटेटेर आकाश चोपड़ा ने भी कुछ ऐसा ही कहा है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा से यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने साफ तौर पर कह दिया है कि इंटरनेशनल क्रिकेट से लंबे वक्त तब उनके दूर रहने का ये मतलब है कि उन्होंने अपने करयिर को लेकर फैसला कर लिया है। आकाश ने कहा कि धौनी ने अब तक अपने क्रिकेट भविष्य के बारे में किसी से कुछ नहीं कहा है, लेकिन उन्हें यानी आकाश को ऐसा लगता है कि वो भारत के लिए अपना आखिरी मैच खेल चुके हैं। धौनी ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच 2019 वनडे विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch