Thursday , April 25 2024

लॉकडाउन के बाद क्या Salman Khan करेंगे ‘मैंने प्यार किया’ के रीमेक पर काम

कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन से हर कोई अपने घरों में कैद है. लंबे समय के लिए हुए इस लॉकडाउन से हर कोई उब गया है, लेकिन बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया पर अपनी तरह-तरह का वीडियो शेयर कर दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने फार्म हाउस पर हैं और अपने घोड़े के साथ बेहतरीन समय बिता रहे हैं. फिलहाल सलमान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी सुपर डूपर हिट फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का एक सीन दिखा रहे हैं वहीं इस वीडियो के साथ सलमान खान (Salman Khan) ने लिखा है कि अगर ये फिल्म आज बनती को कैसी होगी.

सलमान खान ने ट्विटर पर अपना ये वीडियो शेयर कर क्या ये इशारा दिया है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वो जल्द ही मैंने प्यार किया रीमेक का ऐलान करेंगे. 1989 में रिलीज हुई सलमान खान और भाग्यश्री की फिल्म मैंने प्यार किया को दर्शकों ने खूब पसंद किया और ये फिल्म सलमान खान के करियर को उठाने में काफी सफल साबित हुई. जहां सलमान खान दबंग, रेस की सीरीज में नजर आ रहे हैं तो वहीं मैंने प्यार किया का रीमेक तैयार होना कोई हैरानी की बात नहीं होगा. खैर आपको इस वीडियो में आगे दिखाते हैं जिसमें सलमान खान शीशे पर लगे लिपस्टिक के निशान को सैनेटाइजर से साफ करते नजर आ रहे हैं. अब सलमान इस वीडियो में मैंने प्यार किया रीमेक का इशारा दे रहे हैं या फिर कोरोना वायरस से खुद को बचाने के लिए किस तरह से प्रीकॉशन लें इसकी नसीहत दे रहे हैं, अब ये तो सलमान ही जानें.

आपको बता दें कोरोना वायरस संकट से पहले सलमान खान अपनी फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग कर रहे थे लेकिन लॉकडाउन के चलते इस फिल्म की शूटिंग रूक गई. खबर तो ये भी आ रही है कि 22 मई ईद के मौके पर राधे रिलीज नहीं हो पाएगी क्योकि फिल्म की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम अधूरा है. प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी नजर आएंगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch