Friday , March 29 2024

हेल्थ वर्कर्स पर हमलों से गुस्साए ‘सिंघम’ Ajay Devgn, यूं लगाई लापरवाह लोगों को फटकार

बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कहा है कि देश कोरोना वायरस (Coronavirus) के संकट से जूझ रहा है और ऐसे वक्त में स्वास्थ्यकर्मियों पर हमलों की खबरों से वह ‘निराश’ हैं.

‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के अभिनेता देवगन (Ajay Devgn) का यह बयान ऐसे वक्त में आया है जब उनसे पहले बॉलीवुड के कई कलाकार देश के विभिन्न हिस्सों में कोविड-19 (Covid-19) से लोगों को बचाने में लगे डॉक्टर्स और आगे की कतार में तैनात कोरोना वॉरियर्स पर पथराव, उनके साथ मारपीट करने की घटनाओं की निंदा कर चुके हैं.

 

अभिनेता ने ट्वीट किया, ”ऐसी रिपोर्ट पढ़कर निराश और क्रोधित हूं कि ‘पढ़े लिखे’ लोग निराधार अनुमान लगा कर अपने पड़ोस में रहने वाले चिकित्सकों पर हमले कर रहे हैं. ऐसे असंवेदनशील लोग सबसे बुरे अपराधी हैं. सुरक्षित रहिए,घरों में रहिए.”

इससे पहले ऋषि कपूर, जावेद अख्तर, हेमामालिनी, परेश रावल जैसे कलाकार चिकित्सकों पर हमलों की निंदा कर चुके हैं.

आपको बता दें कि अजय देवगन इस कोरोना संकट के दौर में अब तक कुल 2 करोड़ रुपए का दान कर चुके हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष और देहाड़ी मजदूरों के लिए डोनेशन दिया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch