Monday , April 29 2024

पति से हुआ झगड़ा, बदले में पत्नी ने अपने 5 बच्चों की कर दी ऐसी निर्मम हत्या

भदोही। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां गोपीगंज इलाके में एक महिला ने कथित रूप से पति से झगड़ा होने से त्रस्त होकर अपने 5 बच्चों को गंगा नदी में डुबोकर मार डाला.

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने रविवार को बताया कि जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के जहांगीराबाद गांव में रहने वाली मंजू का पति मृदुल यादव झारखण्ड में रहता है. शनिवार देर रात मंजू किसी को बताए बगैर अपने 5 बच्चों आरती, सरस्वती, मातेश्वरी, शिवशंकर और केशव को घर से लेकर निकली थी.

उन्होंने बताया कि मंजू ने रात करीब दो बजे गांव में ही स्थित गंगा नदी में सभी बच्चों को कथित रूप से डुबो दिया. मंजू की उम्र 36 साल है. उसके बच्चों की आयु आरती 12 साल, सरस्वती 10 साल, मातेश्वरी 8 साल, शिवशंकर 6 साल और केशव 4 साल है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आसपास के लोग जब बच्चों को चीख सुनकर वहां पहुंचे तो उन्होंने महिला को नदी से तैरकर बाहर निकलते देखा. उन्होंने बताया कि रात में यह नजारा देखकर लोग डर गए और वहां से भाग गए. मंजू सुबह तक घाट पर बैठी रही.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मंजू से पूछताछ की तो उसने भयावह वारदात का खुलासा किया.

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक मंजू ने बताया कि उसने अपने पांचों बच्चों को इसलिए गंगा में डुबोकर मार डाला क्योंकि उसका पति कई साल से उससे हर रोज झगड़ा करता था.

सिंह ने बताया कि जहांगीराबाद घाट पर गंगा का पानी काफी गहरा है. गोताखोरों की मदद से बच्चों की तलाश की जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch