Thursday , March 28 2024

गालीबाज एजाज खान के लाइव वीडियो, विवादित ट्वीट को लेकर सक्रिय हुई मुंबई पुलिस, उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी संज्ञान लेने को कहा

मुंबई/नई दिल्ली/लखनऊ।बॉलीवुड के कलाकार एजाज खान लगातार हिन्दू-मुस्लिम मुद्दों पर जहर उगलने के कारण चर्चा में बने रहते हैं। कई बार वो अपने बयानों के चलते जेल भी हो आए हैं। अब एक बार फिर से एजाज चर्चा में आ गए हैं। उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसमें गालीबाज एजाज खान ने अर्नब गोस्वामी, रजत शर्मा और सुधीर चौधरी को कोरोना वायरस होने की दुआ माँगी है।

गत बुधवार रात 12:30 बजे एजाज खान ने फेसुबक लाइव किया था। जिसमें उन्होंने मुसलमानों को लेकर कई बातें कही। लाइव में उन्होंने कहा कि चींटी मर गई, मुसलमान जिम्मेदार..हाथी मर गया मुसलमान जिम्मेदार है। दिल्ली में भूकंप आया सारे मुसलमान जमीन के नीचे घुसे और हिले तो भूकंप आ गया… यानी हर बात के लिए मुसलमान को ही जिम्मेदार माना जाता है।

एजाज खान ने ना सिर्फ पीएम मोदी को मुस्लिमों के खिलाफ पूर्वग्रह से ग्रसित होने का आरोपित बताया बल्कि रजत शर्मा, सुधीर चौधरी, अर्नब गोस्वामी जैसे पत्रकारों को गाली देते हुए कहा कि उनको, उनके परिवार को और उनकी पूरी टीम को कोरोना वायरस हो जाए।

निराश और आक्रोशित एजाज ने उनका लाइव वीडियो देख रही जनता से भी प्रश्न पूछते हुए कहा- “लेकिन कभी सोचा है कि आखिर ये कौन है जो ये साजिश कर रहे हैं?” वीडियो में एजाज ने इन सब चीज़ों के लिए एक राजनीतिक पार्टी को जिम्मेदार बताया है।

एजाज खान ने वीडियो में यह भी कहा कि ये एक साजिश है जिससे कोरोना से ध्यान हटाने के लिए सभी लोगो का ध्यान सांप्रदायिकता जैसे गंभीर मुद्दे की ओर जाए। वीडियो के अंत में उन्होंने दुआ माँगते हुए कहा कि ऐसे लोग जो देश में ऐसा कर रहे हैं, उन सबको ही कोरोना हो जाए।

अपने इस वीडियो में एजाज खान ने महाराष्‍ट्र सरकार की जमकर तारीफ की है। उन्‍होंने अपने इस वीडियो में बांद्रा स्‍टेशन पर जमा हुई भीड़ के इकट्ठे होने के पीछे भी राजनीति का हाथ बताते हुए कहा कि मुसलमानों को ग्रुप पर ये मैसेज भेजे गए कि ट्रेनें चलेंगी। उन्‍होंने कहा कि ऐसा इसलिए किया गया क्‍योंकि उद्धव ठाकरे और आदित्‍य ठाकरे का काम इन लोगों से देखा नहीं जा रहा। एजाज ने कहा कि जो लोग इस देश में हिंदू-मुसलमान कर रहे हैं कोरोना उन्‍हें ही जगाने के लिए आया है।

एजाज का जैसे ही यह वीडियो सामने आया, लोगों का गुस्‍सा सोशल मीडिया पर फूटने लगा और अब कई लोग एजाज खान को अरेस्‍ट करने की माँग कर रहे हैं। ट्विटर पर #अरेस्ट एजाज खान नंबर 1 ट्रेंड बना रहा।

एजाज खान के ट्वीट को लेकर भी बवाल

वहीं एजाज खान के लिए उनका किया गया एक और ट्वीट भी अब मुसीबत बन गया है। जिसको लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस ने मुंबई पुलिस से मामले पर संज्ञान लेने को कहा है। एजाज खान ने अपने इस ट्वीट में लिखा है – “आज मैंने अपने कुत्ते का नाम भक्त रख दिया, मुझे मालूम है ये मेरे कुत्ते को पता चला तो मुझसे नाराज़ हो जाएगा लेकिन मैं इसे तो समझा सकता हूँ मगर तुम्हें कोई नही समझा सकता क्यूँकि तुम्हें ग़ुलामी और तलवे चाटने की आदत हो गयी है। भक्त छू..”

एजाज के इस ट्वीट पर कई लोगों ने यूपी पुलिस को टैग करते हुए कार्रवाई करने की माँग की जिसके बाद यूपी पुलिस ने एजाज के इस ट्वीट पर संज्ञान लेने का मुंबई पुलिस से अनुरोध किया है।

Vivek Mishra@PrayagrajWale

सुन एजाज खान ,
भक्त का मतलब भगवान को मानने वाला होता है भाजपाई नही,तूने हर हिन्दू को कुत्ता बोला है क्योंकि हिन्दू भगवान का भक्त है,इसलिए @prayagraj_pol @PrayagrajSsp से निवेदन है कि एजाज को गिरफ्तार किया जाए। https://twitter.com/AjazkhanActor/status/1250389618635059200 

Ajaz Khan

@AjazkhanActor

आज मैंने अपने कुत्ते का नाम भक्त रख दिया,मुझे मालूम है ये मेरे कुत्ते को पता चला तो मुझसे नाराज़ हो जाएगा लेकिन मैं इसे तो समझा सकता हूँ मगर तुम्हें कोई नही समझा सकता क्यूँकि तुम्हें ग़ुलामी और तलवे चाटने की आदत हो गयी है।
भक्त छू…..

View image on Twitter

PRAYAGRAJ POLICE@prayagraj_pol

@MumbaiPolice -Kindly look into it.

218 people are talking about this
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch