Wednesday , May 15 2024

बुलंदशहर में साधुओं की हत्या के लेकर शिवसेना की ‘चिंता’ पर सीएम योगी का कड़ा प्रहार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने संतों की हत्या के मामले में किसी भी राजनीति की कोशिश को खत्म कर दिया. बुलंदशहर में साधु हत्या मामले में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की चिंता पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि संतों की बर्बर हत्या पर चिंता करना राजनीति लगती है.

यूपी में संतों की हत्या के बाद सीएम योगी को घेर रही शिवसेना को खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने सख्त चेतावनी दी है. योगी ने मंगलवार को अपने ऑफिस के अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा कि शिवसेना महाराष्ट्र संभाले और यूपी की चिंता ना करे.

 

सीएम योगी ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव को नसीहत देते हुए कहा, ‘आप महाराष्ट्र संभालें, हमने बुलंदशहर के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यूपी में कानून तोड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाता है. सोचिये, राजनीति कौन कर रहा है?’

बता दें कि जहां बुलंदशहर साधु हत्या मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं दूसरी ओर पालघर मॉब लिंचिंग में महाराष्ट्र पुलिस नें 35 पुलिसवालों का ट्रांसफर किया है. लगातार इस मामले में संत समाज महाराष्ट्र सरकार से कार्रवाई की मांग कर रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch