Thursday , April 25 2024

जब जिंदगी-मौत से लड़ रहे ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर से कही थी दिल की बात, पूछे थे ऐसे सवाल

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान की मौत के सदमे से अभी फैंस उबरे भी नहीं थे, कि उन्हें एक और झटका मिल गया है, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया है, 67 वर्षीय ऋषि कपूर पिछले काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे, अमेरिका से इलाज करवाकर देश लौटे थे, वो लगभग ठीक हो चुके थे, लेकिन बीती रात अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी, उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां 30 अप्रैल को उन्होने आखिरी सांस ली।

सालों तक याद रहेंगे
ऋषि कपूर आज भले हमारे बीच ना रहे हों, लेकिन कई सालों तक फिल्मों में अपनी अदाकारी के लिये वो याद रहेंगे, ऋषि कपूर बीते साल सितंबर में ही कैंसर का ट्रीटमेंट करवाकर न्यूयॉर्क से भारत लौटे थे, वो ऐसे एक्टर थे, जिन्हें कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान भी अपने काम को लेकर फिक्र थी, इस बात का खुलासा उनके बेटे बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने किया था।

हमेशा पूछते रहते थे
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर ने एक अवॉर्ड शो के दौरान बताया था कि वो न्यूयॉर्क में जब ट्रीटमेंट ले रहे थे, तो अक्सर पूछते थे कि जब वो ठीक होकर घर लौटेंगे, तो उन्हें कोई काम देगा, या वो अब फिर से काम कर सकेंगे, रणबीर ने कहा था कि वो हमेशा फिल्म इंडस्ट्री के बारे में पूछते रहते थे, वो फिल्म इंडस्ट्री और मुंबई की लाइफ को बहुत मिस करते थे।

67 साल की उम्र में निधन
आपको बता दें कि ऋषि कपूर को बीती रात सांस लेने में तकलीफ हुई, जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक नामी अस्पताल में भर्ती कराया गया, उन्हें आईसीयू पर रखा गया था, माना जा रहा था कि कुछ समय बाद सबकुछ ठीक हो जाएगा, लेकिन गुरुवार सुबह अपने साथ ऐसी खबर लेकर आई, जो लाखों-करोड़ों फैंस का सदमा दे गई, ऋषि ने 67 साल की उम्र में इस दुनिया से विदा ले लिया।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch