Tuesday , April 16 2024

तेलंगाना में लॉकडाउन 29 मई तक बढ़ाया गया, सीएम ने की घोषणा

हैदराबाद। तेलंगाना में लॉकडाउन 29 मई तक बढ़ा दिया गया है। यह घोषणा तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने की है।

ANI

@ANI

Lockdown in Telangana extended till May 29 announces Telangana CM

Twitter पर छबि देखें
919 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने कहा कि जनता को शाम 6 बजे तक आवश्यक वस्तुओं की खरीद पूरी कर लेनी चाहिए और उन्हें अपने आवासों तक पहुंचना चाहिए। शाम 7 बजे से राज्य में कर्फ्यू रहेगा। अगर किसी को बाहर पाया जाता है, तो पुलिस कार्रवाई शुरू करेगी। तेलंगाना में अब तक कोरोना वायरस के 1096 मरीज मिले हैं। अब उनमें 628 मरीज अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज हो चुके हैं। अब तक राज्‍य में 439 सक्रिय केस हैं। मंगलवार को 11 नए कोरोना वायरस के नए केस आए हैं।

मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने कहा कि हम पूरी तरह से चिकित्सा उपकरणों से लैस हैं। हम किसी भी आगे आने वाली घटना का सामना करने के लिए तैयार हैं। ऐसे मे लोगों को हमारा सहयोग करना चाहिए। 65 वर्ष से ऊपर के बुजुर्गों को मेडिकल इमरजेंसी नहीं होने पर बाहर नहीं आना चाहिए। बच्चों को भी बाहर नहीं जाने देना चाहिए।

ज्ञात हो कि कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए केंद्र सरकार सरकार ने पिछले शनिवार को देश में लागू लॉकडाउन को दो हफ्ते यानि 17 मई के लिए बढ़ाने की घोषणा की थी। इसमें पहले ही चंदशेखर राव ने लॉकडाउन को 29 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा कर दी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch