Thursday , April 18 2024

मुंबई: कांदिवली वेस्ट में बिल्डिंग का हिस्सा ढहा, 14 लोगों को किया गया रेस्क्यू

मुंबई। महाराष्ट्र (Maharashtra) में मुंबई के कांदिवली वेस्ट इलाके में सुबह 5 बजकर 13 मिनट पर बिल्डिंग का एक हिस्सा पूरी तरह से ढह गया. NDRF की टीम दुर्घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची और 14 लोगों को रेस्क्यू किया. इस दुर्घटना में 2 लोग घायल हुए हैं जबकि बाकी किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई है.

NDRF की टीम ने ऊपर की मंजिलों पर फंसे सभी 12 लोगों को और ग्राउंड फ्लोर पर फंसे 2 लोगों को बिल्डिंग के मलबे से सुरक्षित बाहर निकाल लिया है. अभी फिलहाल अन्य किसी फंसे हुए शख्स को बचाने के लिए सर्च ऑपरेशन चल रहा है.

अभी तक 2 घायल लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. रेस्क्यू के लिए 4 फायर इंजन, 1 एम्बुलेंस के साथ NDRF की टीम को घटनास्थल पर मौजूद हैं.

लगभग सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर डिजास्टर कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि कांदिवली वेस्ट में सबरिया मस्जिद के पीछे दीवार गिर गई है. इसके बाद अंधेरी में तैनात NDRF के इंस्पेक्टर सचिन नलवड़े अपनी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch