Friday , March 29 2024

इस शहर में 31 मई के बाद भी जारी रहेगा Lockdown, कलेक्टर बोले- नहीं ले सकते रिस्क

इंदौर। मध्य प्रदेश का कोरोना एपिसेंटर बना इंदौर शहर 31 मई को लॉकडाउन 4.0 की समाप्ति के बाद भी पूरी तरह नहीं खुलेगा. इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह ने यह बयान दिया है. उन्होंने कहा कि शहर की स्थिति को अभी समझने में वक्त लगेगा. इसलिए 31 मई के बाद इंदौर को एकदम से पहले की तरह नहीं खोल सकते.

कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि शहर को धीरे-धीरे कई चरणों में खोलेंगे. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन 4.0 में ढील देने के चलते एक दो स्थानों पर केस बढ़े हैं. इसलिए रिस्क नहीं लिया जा सकता है. पहले 15-20 दिन शहर को समझना पड़ेगा. लोग बिल्कुल भी गलत फहमी न पालें कि 31 मई से लॉकडाउन खुलने जा रहा.

इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कोरोना से जंग जीतना है तो जागरूकता बेहद जरूरी है. इंदौर के लोग इतने जागरूक नहीं हैं, ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का ठीक से पालन कर रहे हैं और ना ही मास्क लगा रहे हैं.

कलेक्टर ने कहा कि इंदौर के लोग लापरवाह हैं. कलेक्टर ने मास्क ना लगाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही. उन्होंने कहा कि मास्क नहीं पहनने वालों पर जल्द ही हैवी स्पॉट ​फाइन लगाना शुरू करेंगे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch