Tuesday , April 23 2024

‘कंडोम’ की वजह से इन दो एक्ट्रेस को ऋषि कपूर ने बताई थी औकात, शॉक्ड रह गये थे सब

कोरोना की वजह से इन दिनों हर जगह दहशत फैली है, रोजाना हजारों लोगों की मौत हो रही है, भारत में भी लॉकडाउन 4.0 चल रहा है, आम लोगों की तरह फिल्मी सितारे भी अपने घरों में कैद हैं, इस बीच सोशल मीडिया पर सेलेब्स से जुड़े किस्से कहानियां वायरल हो रहे हैं, एक किस्सा दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर का वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होने रणबीर कपूर को लेकर ऐसी बात कह दी थी, कि उनके पापा ऋषि कपूर भड़क गये थे, आपको बता दें कि ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं हैं, बीते महीने 30 अप्रैल को उनका निधन हो गया।

भड़क गये ऋषि कपूर
ऋषि कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिये भी जाने जाते थे, कई बार उन्होने अपने बेबाक बयानों से मीडिया में सुर्खियां बटोरी थी, ऋषि कपूर ने दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर पर इतना भड़क गये थे कि उन्होने उनके करियर और क्लास तक पर सवाल उठा दिये थे।

क्या है मामला
दरअसल ये मामला साल 2010 का है, तब दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर दोनों ही करण जौहर के चर्चित टॉक शो कॉफी विद करण में पहुंची थी। शो में करण ने दीपिका से पूछा कि आप रणबीर कपूर को गिफ्ट में क्या देना चाहेंगी, तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि मैं रणबीर को एक कंडोम का पैकेट गिफ्ट करना चाहती हूं, क्योंकि वो इसका इस्तेमाल बहुत ज्यादा करते हैं, साथ ही दीपिका ने ये भी कहा था कि रणबीर को किसी कंडोम कंपनी का विज्ञापन करना चाहिये।

सोनम ने क्या कहा था
इसी शो पर अनिल कपूर के बेटी सोनम कपूर ने रणबीर के लिये कहा था कि वो एक अच्छे दोस्त हैं, लेकिन मुझे नहीं पता कि वो एक अच्छे ब्वॉयफ्रेंड हैं या नहीं, मैं रणबीर को पिछले काफी समय से जानती हूं, लेकिन एक दोस्त के तौर पर, मेरा मतलब है कि दीपिका इतने समय तक उनके साथ अच्छे से रही है।

गुस्सा हो गये थे ऋषि कपूर
ऋषि इन दोनों एक्ट्रेस द्वारा अपने बेटे के बारे में ऐसी बातें सुनकर भड़क गये थे, उन्होने एक इंटरव्यू में कहा था कि दोनों की बातें उनके क्लास को दिखाती है, ऋषि कपूर ने ये भी कहा था कि इन दोनों को इस तरह की बातों से ज्यादा अपने करियर पर ध्यान देना चाहिये, बॉलीवुड एक्टर इतने में ही नहीं रुके, उन्होने कहा कि दोनों एक्ट्रेस को इस शो में उनकी पिता की उपलब्धियों की वजह से बुलाया गया था, क्योंकि दोनों ने खुद अभी तक कुछ भी हासिल नहीं किया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch