Thursday , March 28 2024

एक बार फिर दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर सील करने के आदेश, सिर्फ PASS वालों को मिलेगी एंट्री

गाजियाबाद। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने एक बार फिर दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर को सील करने के आदेश दे दिए हैं. जिला प्रशासन को ओर से जारी आदेश के मुताबिक सिर्फ पास धारकों को ही गाजियाबाद सीमा में एंट्री दी जाएगी. इसके अलावा जरूरी सेवाओं से जुड़े लोग अपने आई-कार्ड के साथ बॉर्डर पर आ-जा सकेंगे.

दरअसल, लॉकडाउन के चौथे चरण में दी गई ढील के साथ ही कोरोना मरीजों की संख्या में भारी उछाल आया है. रविवार जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार गाजियाबाद में संक्रमितों की संख्या 232 हो गई है. दो लोगों की कोविड-19 से मौत भी हुई है. गाजियाबाद प्रशासन के आदेश में बताया गया है कि बढ़ते कोरोना केसों में बड़ा हिस्सा गाजियाबाद-दिल्ली के बीच आवागमन करने वालों से संबंधित है. ऐसे में लॉकडाउन के दूसरे चरण की तरह ही बॉर्डर को सील किया जाता है.

गाजियाबाद प्रशासन के आदेश के अनुसार, डॉक्टर, पैरामैडिकल स्टाफ, पुलिस, बैंक कर्मियों के लिए किसी पास की आवश्यकता नहीं होगी, परिचय पत्र ही पर्याप्त होगा. एम्बुलेंस बिना किसी रोक टोक के आ-जा सकेंगी. वहीं, मीडिया कर्मियों को केवल अपना अधीकृत परिचय पत्र दिखाना होगा. उसे मान्यता प्रदान करते हुए आवागमन में छूट प्रदान होगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch