Thursday , March 28 2024

सीतापुर: सपा नेता आजम खां ने बंदियों के साथ जेल में अदा की ईद की नमाज

सीतापुर। सपा सांसद आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम ने सीतापुर जेल में करीब 250 बंदियों के साथ आज ईद की नमाज अदा की. इस दौरान जेल प्रशासन ने रोजेदारों के लिए खास इंतजाम किए थे. ईद-उल-फित्र के खास मौके पर जेल प्रशासन की ओर से आजम खां समेत सभी रोजेदारों को पूड़ी-सब्जी के अलावा खीर का स्वादिष्ट भोजन भी परोसा गया, जिसका सभी ने स्वाद लिया.

रामपुर के सपा सांसद आजम खां अपनी पत्नी डॉ. तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ पिछले कई महीनों से सीतापुर जेल में निरुद्ध हैं. इन पर अब्दुल्ला आजम का फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बनवाने का आरोप है. इबादत का महीना रमजान शुरू होने पर आजम खां ने रोजे रखने शुरू कर दिए थे. पूरे रमजान महीने रोजे रखकर पांच वक्त की नमाज भी अदा की.

जेल अधीक्षक डीसी मिश्रा ने ईटीवी भारत को बताया कि इस खास मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए आजम खां समेत सभी मुस्लिम बंदियों को ईद की नमाज अदा कराई गई. साथ ही ईद के त्योहार के उपलक्ष्य में सभी के लिए पूड़ी-सब्जी, खीर के अलावा सेवई की भी व्यवस्था की गई थी. कुल मिलाकर ईद का त्योहार जेल के भीतर भी धर्मिक मान्यताओं का पालन करते हुए मनाया गया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch