Monday , April 29 2024

महाराष्ट्र में गरमाई सियासत, उद्धव ठाकरे के सरकारी आवास पर हो रही बड़ी बैठक

मुंबई।  महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. देश में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित महाराष्ट्र में ही हैं. इस वायरस की वजह से महाराष्ट्र की राजनीति भी गरमा गई है. विपक्ष ने महाराष्ट्र सरकार पर कोरोना से निपटने में विफल रहने का आरोप लगाया है. पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने तो राज्यपाल से मुलाकात कर राष्ट्रपति शासन की भी मांग कर दी है. विपक्ष महाराष्ट्र विकास अघाड़ी की सरकार को बर्खास्त करने की मांग कर रहा है.

वहीं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सरकारी आवास वर्षा बंगला पर महाविकास अघाड़ी की महत्वपूर्ण बैठक हो रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस महत्वपूर्ण बैठक में गठबंधन तीनों पार्टियों यानी शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस बड़े नेता शामिल हैं. महाराष्ट्र में इस समय राजनीति गरमाई हुई है.राज्य सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं.

सोमवार को एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने राज्यपाल से मुलाकात की थी और इसके बाद वह देर रात मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी मिले थे. शिवसेना के नेता संजय राउत ने बताया था कि शरद पवार और उद्धव ठाकरे के बीच बैठक हुई थी और इसमें दोनों नेताओं ने विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की थी. बैठक में कोरोना वायरस को लेकर भी चर्चा की गई थी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch