Friday , March 29 2024

22 साल की उम्र में अलविदा कह गई ये टीवी एक्ट्रेस, सड़क दुर्घटना में मौत

कन्नड टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस Mebiena Michael का मंगलवार शाम सड़क दुर्घटना में निधन हो गया है. एक्ट्रेस मात्र 22 साल की थीं. शो Pyaate Hudugir Halli Life जीतने वाली Mebiena Michael का यूं अलविदा कह जाना हर किसी को हैरान कर रहा है. पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.

एक्ट्रेस Mebiena Michael का निधन

बता दें कि दुर्घटना मंगलवार शाम तब हुई जब Mebiena Michael की गाड़ी एक ट्रैक्टर से जा टकराई. खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस अपने होमटाउन मैदिकेरी जा रही थीं, लेकिन बीच रास्ते में उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. Mebiena के दोस्तों का तो अस्पताल में अभी भी इलाज जारी है, लेकिन Mebiena मंगलवार को जिंदगी की ये जंग हार गईं. इतनी कम उम्र में उनका चले जाना हर किसी को कचोट रहा है.

Pyaate Hudugir Halli Life के होस्ट अकुल बालाजी काफी शॉक हैं. वो ट्वीट करते हैं- मेरी फेवरेट कंटेस्टेंट और Pyaate Hudugir Halli Life सीजन 4 की विनर का यूं चले जाना बहुत बड़ा धक्का है. मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा कि वो हमारे बीच नहीं है.उनके परिवार को इस सदमें से लड़ने की शक्ति दे.

Pyaate Hudugir Halli Life की विनर

बता दें कि Mebiena Michael को लोकप्रियता शो Pyaate Hudugir Halli Life के जरिए ही मिली थी. इस शो में दिखाया गया था कि कंटेस्टेंट को अपने घर को छोड़ एक गांव में रहना होता है. उन्हें सभी सुविधाओं को छोड़ गांव की जिंदगी व्यतीत करनी होती है. अब Pyaate Hudugir Halli Life शो जीत Mebiena ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. लेकिन अब उनका यूं चले जाना पूरी इंड्स्ट्री के लिए किसी सदमे से कम नहीं है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch