Friday , April 19 2024

लखनऊ: इटौंजा के नरायनपुर में दो पक्षों में मारपीट, बचाव करने गए व्यक्ति की मौत

लखनऊ। राजधानी के इटौंजा थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हो रही मारपीट में बचाव करने गए व्यक्ति के सिर पर चोट लगने से उसकी मौत हो गई. मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इटौंजा थाना क्षेत्र के गांव नरायनपुर में मुकेश गौतम और राजेश गौतम के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी होने के साथ ही लाठी डंडों से मारपीट होने लगी. इसी दौरान पड़ोसी राम लखन (46) दोनों पक्षों के बीच पहुंच गए और बीच बचाव करने लगा. तभी उसके सिर पर कई डंडे पड़ गए और वह बेहोश होकर गिर पड़े.

घायल को इटौंजा सीएचसी पर ले जाया गया, जहां से उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. झगड़े के पीछे विवाहेतर संबंध होने की वजह माना जा रहा है.

सीओ डॉ. हृदयेश कठेरिया ने बताया कि मृतक के भाई अशोक की तहरीर पर नरायनपुर निवासी राजेश, राकेश, सुधाकर, अजय, सुभाष के खिलाफ इटौंजा थाने पर मुकदमा पंजीकृत किया गया और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch