Saturday , April 27 2024

Noida Authority में कोरोना ने दी दस्तक, एक कर्मचारी पॉजिटिव मिलने के बाद मचा हड़कम्प

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को नोएडा प्राधिकरण के एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिला है. मामला सामने आने के बाद दफ्तर में हड़कम्प मच गया. कुल 13 लोगों की रिपोर्ट आई है जिसमें एक संक्रिमत और एक सहायक अभी संदिग्ध है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ अधिकारी इधर-उधर हो गए हैं जबिक कुछ सूचना पाते ही दफ्तर छोड़ निकल गए. हालांकि रिपोर्ट आने के बाद तत्काल प्रभाव से ग्रुप हाउसिंग डिपार्टमेंट को सील कर दिया गया है. क्योंकि कोरोना संक्रमण कर्मचारी इसी विभाग में कार्यरत था.

ग्रुप हाउसिंग डिपार्टमेंट सील
एक कर्मचारी के संक्रमित होने की सूचना के बाद ग्रुप हाउसिंग डिपार्टमेंट को सील कर दिया गया है, लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि नोएडा प्राधिकरण में संक्रमित मिलने के बावजूद ग्राउंड फ्लोर पर सिर्फ एक डिपार्टमेंट को सील किया गया है, बाकी आसपास के अधिकारियों को कोरोना का डर सता रहा है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch