Thursday , March 28 2024

मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट किये अपने लॉकडाउन मूड्स, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती हैं, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहती हैं, कभी कुकिंग तो कभी घर पर ही ब्यूटी ट्रीटमेंट लेती नजर आती हैं, अब मलाइका ने एक कोलाज फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, इसके जरिये उन्होने लॉकडाउन मूड्स के बारे में बताने की कोशिश की है, इंटरनेट पर मलाइका की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

तस्वीर वायरल

मलाइका अरोड़ा ने चार तस्वीरों का कोलाज बनाकर पोस्ट किया है, जिसमें वो अलग-अलग मूड्स में नजर आ रही है, किसी में वो शरारती, तो किसी में मस्ती करते हुए, किसी में रिलैक्स और चिल करती नजर आ रही हैं, मलाइका ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, लॉकडाउन में मेरी अलग-अलग स्टेज, वैसे इन चारों तस्वीरों में एक चीज कॉमन है, वो है आइटम डांसर की ग्लोइंग स्किन, वो सभी तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

लोग कर रहे कमेंट

आइटम क्वीन की इन तस्वीरों पर फैंस खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं, फनी, क्यूट और ब्यूटीफुल जैसे कमेंट आ रहे हैं, आपको बता दें कि लॉकडाउन में मलाइका अपने घर पर अपने बेटे अरहान और डॉगी के साथ समय बिता रही हैं, मलाइका आये दिन सोशल मीडिया पर एक से बढकर एक स्टनिंग तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

फिटनेस का ध्यान

लॉकडाउन में मलाइका अपनी फिटनेस के साथ-साथ अपनी स्किन का भी भरपूर ध्यान रख रही हैं, वो अपने वर्कआउट वीडियोज भी पोस्ट करती रहती हैं, मलाइका वीडियो के जरिये फैंस को फिटनेस गोल्स देती हैं, साथ ही अपनी गर्लगैंग के साथ चिटचैट और वीडियो कॉल भी करती हैं, मलाइका ने अपनी गर्लगैंग के साथ वीडियो कॉल करते हुए पिछले दिनों तस्वीरें पोस्ट की थी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch