Wednesday , April 24 2024

‘सिंथिया रिची के साथ सेक्स करना चाहते थे इमरान खान, दिया था ऑफर’: अमेरिकी ब्लॉगर के करीबी का खुलासा

अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया रिची के करीबी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर बड़ा आरोप लगाया है। अली सलेम उर्फ़ बेगम नवाज़िश अली ने कहा कि उनसे बातचीत के दौरान सिंथिया ने आरोप लगाए। उन्होंने बताया कि वो सिंथिया के काफी करीब थे और एक साथ एक कमरे में भी रह चुके हैं। उसी दौरान सिंथिया रिची ने उन्हें इमरान खान वाली बात बताई। उन्होंने कहा कि रहमान मलिक द्वारा उनका बलात्कार किए जाने की बात सिंथिया ने उन्हें नहीं बताई थी।

इसी दौरान उन्होंने कहा कि इमरान खान ने सिंथिया को उनके साथ सेक्स करने का ऑफर दिया था, ये बात सिंथिया रिची ने उन्हें खुद बताई थी। उन्होंने कहा कि रहमान मलिक के लिए उनके मन में कोई सहानुभूति का भाव नहीं है क्योंकि पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टों की हत्या के दौरान वही उनके सिक्यूरिटी इंचार्ज थे और आसिफ अली ज़रदारी ने सत्ता में आने के बाद उन्हें इंटीरियर मिनिस्टर बना दिया। उन्होंने कहा कि सिंथिया ने उन्हें रहमान मलिक के बारे में कुछ नहीं कहा था।

एक फेसबुक लाइव सेशन के दौरान सिंथिया ने आरोप लगाया था कि ओसामा बिन लादेन के मारे जाने के दौरान ही रहमान मलिक ने उनका बलात्कार किया था। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री युसूफ रजा गिलानी और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मकदूम शहाबुद्दीन पर भी उनके यौन शोषण का आरोप मढ़ा था। उन्होंने बताया कि जब वो प्रेसिडेंट हाउस में रुकी थीं, तभी गिलानी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। हालाँकि, गिलानी ने इन आरोपों से इनकार किया है।

NayaDaur Media@nayadaurpk

“If she was close enough with me to discuss Imran Khan’s offer to have sex, she could also have talked about the rape she had gone through at the hands of former interior minister. But she didn’t”https://nayadaur.tv/2020/06/cynthia-ritchie-told-me-imran-khan-wanted-to-have-sex-with-her-ali-saleem-aka-begum-nawazish/ 

Cynthia Ritchie Told Me Imran Khan Wanted To Have Sex With Her: Ali Saleem aka Begum Nawazish

“If she was close enough with me to discuss Imran Khan’s offer to have sex, she could also have talked about the rape she had gone through at the hands of former interior minister”

nayadaur.tv

See NayaDaur Media’s other Tweets

पाक के पूर्व पीएम ने कहा कि सिंथिया बेनजीर भुट्टों पर भी आरोप लगा चुकी हैं कि वो अपने गार्ड्स द्वारा महिलाओं का बलात्कार करवाती थीं। गिलानी के बेटों ने सिंथिया के खिलाफ अदालत में जाने का निर्णय लिया है। गिलानी ने कहा कि पार्टी के साथ विचार-विमर्श करने के बाद वो कोर्ट जाएँगे। वहीं अली सलेम ने इस बात पर आश्चर्य जताया कि जब सिंथिया उनसे इमरान खान वाली बात शेयर कर सकती हैं तो उन्होंने रहमान मलिक के बारे में क्यों नहीं बताया?

सिंथिया डी रिची ने शनिवार (जून 06, 2020) सुबह कुछ ट्वीट किए थे। इनमें लिखा है,

“पीपीपी नेता मेरे खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। रेप कल्चर बंद होना चाहिए। महिलाएँ एकजुट हों और बच्चों को इस घृणित काम के बारे में जानकारी दें। वैसे यह सिर्फ पीपीपी का मामला नहीं है। कई सियासी पार्टियों ने मेरा शोषण किया। मैंने कभी परिवार को भी इन घटनाओं के बारे में नहीं बताया। मैंने हमेशा पाकिस्तान की एक सॉफ्ट इमेज बनाने के लिए मेहनत की। हालाँकि, मेरे अधिकांश मामलों में, जिनमें से दो का उल्लेख नहीं किया गया है, वे या तो PK लॉबिस्ट थे या 2 टियर पीपीपी।”

अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया रिची कथित तौर पर सोशल मीडिया पर पीपीपी नेताओं की निंदनीय तस्वीरें भी साझा कर रही हैं। सिंथिया, जो एक फिल्म निर्माता, पत्रकार और ब्लॉगर हैं, ने हाल ही में पाकिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो को निशाना बनाकर विवाद खड़ा कर दिया था

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch