Tuesday , January 19 2021

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया ‘गुलाबो सिताबो’ स्पेशल जुबान तोड़ टंग ट्विस्टर, आप भी कोशिश करके देखिए

अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए आजकल काफी चर्चा में रहते हैं। वह कई बार फनी पोस्ट भी करते हैं। इस बार वह कुछ अलग लेकर आए हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस बार कुछ अलग चैलेंज लेकर आए हैं। कुछ ऐसा जिसे करने में आपको काफी मज़ा भी आएगा और मेहनत भी लगेगी। दरअसल, अमिताभ  ‘गुलाबो सिताबो’ स्पेशल एक जुबान तोड़ टंग ट्विस्टर लेकर आए हैं।

गुलाबो सिताबो फ़िल्म के लीड एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम पोस्ट से एक वीडियो शेयर किया। इसमें वह एक टंग ट्विस्टर बोलते नज़र आ रहे हैं। ये ट्विस्टर है-गुलाबो की खटर-पटर से तितर-बितर सिताबो, सिताबो के अगर-मगर से उथल-पुथल गुलाबो। अमिताभ इसे बोलने में नाकाम रहते हैं। वह कहते हैं कि पांच बार बोलना है इसे। जबान टूटा जाएगी। कोशिश करिए टंग ट्विस्टर है ये।

अमिताभ ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘बस पांच बोलना है ये टंग ट्विस्टर। कोशिश करेंगे आप लोग। करेंगे को हमारी चांदी हो जाएगी, सिवाए एक के।’ अमिताभ ने अपने पोस्ट में आयुष्मान खुराना, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विराट कोहली, कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर को टैग किया। आयुष्मान ने इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया और सही-सही बोल डाला। उन्होंने भी इसके लिए पांच सेलेब्स को चैलेंज दिया है। इसके अलावा भूमि पेडनेकर भी इसको ट्राय करती नज़र आईं।

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन स्टारर फ़िल्म ‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर आ रही है। शूजित सरकार इस फ़िल्म को पहले थिएटर्स में रिलीज़ के लिए बनाया था। हालांकि, बाद में लॉकडाउन की वजह से इसे अब ऑनलाइन रिलीज़ करने का फैसला लिया गया है। फ़िल्म में किरायेदार और मकानमालिक के बीच की नोकझोंक दिखाई गई है। अमिताभ और आयुष्मान के अलावा इस फ़िल्म में विजय राज और बृजेंद्र काला जैसे मझे हुए एक्टर मौजूद हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति