Saturday , April 20 2024

दिल्ली: पहली बार घर से बाहर निकला मौलाना साद, मरकज केस का है आरोपी

नई दिल्ली। निजामुद्दीन मरकज केस का मुख्य आरोपी मौलाना साद (Maulana-Saad) पहली बार घर से बाहर निकला है. क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने ये जानकारी दी है.

सूत्रों के मुताबिक साद, जुमे की नमाज अदा करने अबू बकर मस्जिद जाकिर नगर में गया था.

बता दें कि मौलाना साद पर आरोप हैं कि मरकज में मार्च में जलसे का आयोजन किया गया जिसमें भारी मात्रा में लोग शामिल हुए. इसमें विदेश के भी कई जमाती आए, जिसकी वजह से तेजी से कोरोना के मामले बढ़े.

देशभर के कई राज्यों में ये जमाती पकड़े गए थे और ये बात सामने आई थी कि इन जमातियों की वजह से कई लोग कोरोना संक्रमण का शिकार हुए.

बता दें कि  दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को अब भी मौलाना साद की कोरोना रिपोर्ट का इंतजार है. कोरोना रिपोर्ट नहीं मिलने से मौलाना साद से पूछताछ नहीं हो पा रही है. मौलाना साद ने अब तक दिल्ली पुलिस को अपनी कोरोना रिपोर्ट नहीं सौंपी है जिसकी वजह से उससे पूछताछ नहीं हो पा रही है.

इससे पहले क्राइम ब्रांच की टीम मरकज केस से जुड़े 7 में से 6 आरोपियों से पूछताछ कर चुकी है. बस अब मौलाना साद से पूछताछ होनी बाकी है. क्राइम ब्रांच का कहना है कि मौलाना साद जानबूझकर जांच से दूर भाग रहा है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch