Saturday , April 20 2024

भारतीय सेना का LOC पर मुंहतोड़ जवाब, दो पााकिस्तानी सैनिक ढेर; कई हुए घायल

श्रीनगर। पाकिस्तानी सेना को नियंत्रण रेखा (LOC) पर नापाक हरकत एक बार फिर भारी पड़ी. पाकिस्तानी सेना (Pakistan) ने शुक्रवार को बालाकोट जिले में सीजफायर का उल्लंघन किया. पाकिस्तानी और भारतीय सेना के बीच बालाकोट जिले के तारकुंडी सेक्टर में गोलीबारी हुई. पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दिया.

जानकारी के मुताबिक, भारतीय सेना की मुंहतोड़ जवाबी कार्रवाई में उरी सेक्टर के सामने पाकिस्तान की एक फायरिंग पोजीशन तबाह हो गई है. इसके अलावा दो पाक सैनिकों के मरने की भी खबर है. इस घटना में कई पाक सैनिक घायल भी हुए हैं.

आपको बता दें कि इसके पहले पाकिस्तानी सेना ने राजौरी जिले के मंजाकोटे और तारकुंडी सेक्टर में मोर्टार और छोटे हथियारों से फायरिंग की थी. इस फायरिंग में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया था. भारतीय सेना ने भी जवाब में भारी गोलीबारी की और पाकिस्तान की 10 चौकियों को उड़ा दिया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch