Thursday , March 28 2024

आगरा: कुआं साफ करने उतरे तीन युवकों की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने किया हाई वे जाम

आगरा। थाना सैयां के सौरा गांव में कुआं चसाफ करने उतरे तीन युवकों की मौत हो गई. जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने युवकों का शव नेशनल हाई वे पर रखकर जाम लगा दिया. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक उन्हें समझाती-बुझाती रही लेकिन ग्रामीण नहीं माने.

कुएं में गैस बनने से हुई युवकों की मौत 
आगरा-ग्वालियर नेशनल हाई वे के रास्ते में पड़ने वाले सौरा गांव में ये हादसा हुआ. यहां कुएं को साफ करने के लिए कुए में उतरे एक युवक को जब तकलीफ हुई तो उसे बचाने के लिए दो अन्य युवक भी कुएं में उतर गए. कुएं में बन रही जहरीली गैस के चलते तीनों में से कोई भी वापस नहीं लौट सका और उनकी कुएं के अंदर ही मौत हो गई.

घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने किया हंगामा
तीन युवकों की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शवों के अंतिम संस्कार के बजाय उन्हें आगरा-ग्वालियर नेशनल हाई वे पर रखकर जाम लगा दिया. हालात ज्यादा बिगड़ते देखकर पुलिस भारी फोर्स के साथ यहां पहुंच गई. मृतकों के परिवार और ग्रामीणों को समझाने-बुझाने में लगी पुलिस की कोशिश नाकाम साबित हो रही है और ये जाम अब तक हटा नहीं है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch