Saturday , January 16 2021

सपा नेता धर्मेंद्र यादव को हुआ कोरोना, सैफई अस्पताल में कराया गया भर्ती

लखनऊ। यूपी में समाजवादी पार्टी (सपा) नेता और पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सपा नेता ने परसों रात में बुखार आने के बाद कोरोना टेस्ट कराया था. इसके बाद पॉजिटिव आने पर सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें, उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार को उत्तर प्रदेश में एक दिन में पांच सौ से ज्यादा कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि हुई. अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी और प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद के मुताबिक उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटों (शनिवार) में कोरोना वायरस के 503 नए पॉजिटिव मामले सामने आए. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में कोरोना के 13 हजार से ज्यादा मरीज हो चुके हैं. यूपी में अब तक 13119 लोगों में कोरोना संक्रमण पाया जा चुका है.

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के एक्टिव मरीजों की संख्या 4858 हो गई है. वहीं अब तक उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के 7875 मरीजों को इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से रिकवरी रेट 60 फीसदी है. वहीं राज्य में 20 नई मौतों के साथ कोरोना वायरस के कारण अब तक 385 लोगों की मौत हो चुकी है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति