Saturday , January 16 2021

एक्टर सुशांत सिंह की खुदकुशी के मामले में मामा ने की न्यायिक जांच की मांग

मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. वे 34 साल के थे. इस मामले में सुशांत के मामा ने न्यायिक जांच की मांग की है. आजतक से बातचीत में उन्होंने कहा कि सुशांत कभी ऐसा कदम उठा ही नहीं सकता है. इसके पीछे साजिश हो सकती है.

वहीं, मुंबई पुलिस का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. डिप्रेशन का इलाज भी चल रहा था. पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है. सुशांत मुंबई के बांद्रा में अकेले रहते थे.

उनके आत्महत्या की सूचना घर में काम करने वाले एक नौकर ने पुलिस को दी. पुलिस को जैसे ही सूचना मिली, पुलिस सुशांत सिंह के फ्लैट में पहुंची. दरवाजा तोड़कर करीबी लोग दाखिल हुए तो वे फांसी के फंदे से लटके नजर आए. अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक शनिवार रात को सुशांत के कुछ दोस्त उनके साथ घर में मौजूद थे.

मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त मनोज चंडिला ने हैरानी जताते हुए कहा कि उन्हें इस खबर पर विश्वास ही नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि इस वक्त वे क्या बोलें ये समझ में नहीं आ रहा है.

उन्होंने कहा कि सुशांत खुशमिजाज लड़का था, हम जोक शेयर करते थे, खाना बांट करते थे. हम पार्टियां करते थे. वो जिस तरह का व्यक्ति था मुझे लगता नहीं है कि वो इस तरह का कदम उठा सकता है.

टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा ने कहा कि अभी सुशांत सिंह राजपूत से कई उम्मीदें थी, अभी उनके करियर का सफर परवान चढ़ना था. गौरव चोपड़ा ने कहा कि खुश रहने के चक्कर में जो दिखावा करना पड़ता है ये बेहद नुकसानदेह है. एक बार इस चक्कर में फंसने के बाद इससे निकलना मुश्किल हो जाता है. उन्होंने कहा कि हमें अपने करीबियों का, नजदीकी लोगों का खयाल रखना चाहिए.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति