Saturday , January 23 2021

बहन क्रिकेटर पिता अधिकारी, ऐसा है सुशांत सिंह राजपूत का परिवार

सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सुशांत की मौत की खबर आते ही तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है. पटना में जन्में सुशांत का पैतृक घर बिहार के पूर्णिया में स्थित है. एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में लीड रोल प्ले कर चुके सुशांत के बारे में कम ही लोग ये बात जानते हैं कि उनकी बहन मिट्ठू एक स्टेट लेवल क्रिकेटर हैं.

सुशांत अपनी मां के काफी करीब थे. उनकी मां का निधन साल 2002 में हो गया था. मां के निधन के बाद सुशांत टूट गए थे और यही वो साल था जब उनका परिवार दिल्ली शिफ्ट हो गया. सुशांत के पिता एक सरकारी अफसर रहे हैं. इसके अलावा उनके परिवार में चार बहनें थीं जिनमें से एक के निधन के बाद तीन बहनें और सुशांत बचे थे. श्वेता के पिता मिस्टर के.के. सिंह सुशांत के निधन के बाद अवाक हैं.

सुशांत सिंह राजपूत का घर पटना के राजीव नगर में है. सुशांत के पिता अब वहीं रहते हैं. सुशांत की मां के गुजर जाने के बाद उनके परिवार में पिता, तीन बहनें और खुद सुशांत बचे थे. सुशांत पिछले साल 2019 में आखिरी बार अपने घर आए थे. 11 मई 2019 को राजीव नगर के मंदिर की पूजा में वह शामिल हुए थे.

सुशांत की निजी जिंदगी की बात करें तो वह टीवी शो पवित्र रिश्ता के दौरान अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों के रिश्तों की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. दोनों ने काफी वक्त तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन फिर साल 2016 में दोनों ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया. इसके बाद सुशांत और कृति के रिलेशनशिप की खबरें सामने आई थीं.

इन लोगों ने जताया दुख

हालांकि दोनों ने ही कभी भी इस रिश्ते को आधिकारिक रूप से कुबूल नहीं किया था. सुशांत सिंह राजपूत का परिवार उनके जाने के बाद सकते में है. सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एकता कपूर, स्वरा भास्कर, शिल्पा शेट्टी, गोविंदा, मनोज मुंतशिर और कुमार विश्वास जैसे दिग्गजों ने सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए पोस्ट की है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति