Tuesday , January 19 2021

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर मुकेश भट्ट का चौंकाने वाला बयान, तो वहीं करण जौहर बोले-मैं हूं दोषी

खुशहाल, चमकदार, हंसती मुसकुराती बॉलीवुड इंडस्‍ट्री एक के बाद मिल रहे झटकों से अंदर तक हिल चुकी है । इस ग्‍लैमर नगरिया का काला स्‍याह सच सबके सामने आ रहा है । भीड़ में खड़ा हंसता मुस्‍कुराता चेहरा भी अंदर तक मर चुका है ये जानने तक की कोशिश तक यहां कोई नहीं करना चाहता । सुशांत की मौत के बाद इंडस्‍ट्री से कई ऐसे बयान आ रहे हैं जो इस सच से दो चार हो रहे हैं कि झूठी हंसी के पीछे छिपी असल जिंदगी को तो कोई जान ही नहीं पाता ।

मुकेश भट्ट ने कही ऐसी बात

सुशांत के निधन पर सबसे चौंकाने वाली बात मुकेश भट्ट ने कही है । इंडस्‍ट्री को सालों से बेहद नजदीक से देख रहे मुकेश mukesh bhattभट्ट ने कहा कि वो जानते थे ऐसा कुछ होने वाला है । मुकेश भट्ट ने सुशांत की आत्‍महत्‍या पर एक टीवी चैनल से बात की और कहा, ‘मैंने ये आते हुए देख लिया था । मेरी उससे बातें हुई थीं, तभी मुझे लग गया था कि उसके साथ कुछ तो गलत हो रहा है । हम ‘सड़क 2′ में एक साथ काम करने की योजना बना रहे थे।’ दरअसल फिल्‍म सड़क महेश भट्ट की सुपरहिट फिल्‍म थी, जिसके रीमेक की तैयारी चल रही थी ।

करण जौहर ने खुद को माना दोषी

वहीं करण जौहर ने भी सुशांत के निधन पर गहरा शोक जताते हुए इसके लिए खुद को जिम्‍मेदार माना । उनकी बातों से ये साफ लग रहा है कि वो मानते हैं कि कई बार गलतियां हो जाती हैं, ये जानते हुए भी दूसरे को हमारी sushant 8जरूरत है हम उसे समय नहीं देते । उसकी बात नहीं सुनते । सुशांत के लिए करण ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर कुछ ऐसा ही लिखा – मैं खुद को दोषी मानता हूं कि पिछले साल से तुमसे जुड़ा नहीं रहा । मुझे अब लग रहा है कि, शायद तुम्‍हे ऐसे लोगों की जरूरत थी, जिनसे तुम बात कर पाते, अपनी जिंदगी की बातें शेयर कर पाते । मुझे पछतावा है और अब मैं ये गलती दोबारा नहीं करूंगा । हम बहुत ही ऊर्जावान और शोर शराबे वाली दुनिया में रहते हैं, लेकिन कई बार अकेले पड़ जाते हैं । करण ने आगे लिखा कि अब वो आगे ध्‍यान रखेंगे कि उनके जानने वालों के साथ वो हमेशा बने रहें, ताकि फिर उन्‍हें किसी को ऐसे अलविदा ना कहना पड़े ।

रविवार को फांसी पर लटकते मिले सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके बांद्रा स्थित घर पर फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला । उनके गले पर फांसी के बहरे निशान साफ देखे जा सकते थे । उनके अचनाक इस तरह चले जाने से पूरी इंडस्‍ट्री शॉक में रह गई । अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी,एकता कपूर, दिशा पाटनी, अजय देवगन, शाहरुख खान सभी ने अपना-अपना दुख जाहिर किया । सिर्फ 34 साल की उम्र में सुशांत जैसे टैलेंट हाउस का दुनिया को अलविदा कह देना, हर किसी को खल रहा है ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति