Friday , January 22 2021

पिछले 6 महीने में सुशांत सिंह राजपूत से छीनी गई थी 7 फिल्में, कांग्रेस नेता ने उठाये सवाल

बॉलीवुड के चर्चित एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी, वो 34 साल के थे, उनकी मौत से पूरा फिल्म जगत शोक में है, सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए पीएम मोदी से लेकर अनुपम खेर तक ने ट्वीट किया है, वहीं कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने सुशांत की मौत को लेकर फिल्म इंडस्ट्री पर सवाल खड़े किये हैं।

सात फिल्में छीनी गई

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने ट्विटर पर लिखा है, कि छिछोरे हिट होने के बाद सुशांत ने सात फिल्में साइन की थी, पिछले 6 महीने में उनके साथ से सारी फिल्में निकल गई थी क्यों, फिल्म इंडस्ट्री की निष्ठुरता एक अलग स्तर पर काम करती है, इसी निष्ठुरता ने एक प्रतिभावान कलाकार को मार डाला। सुशांत को विनम्र श्रद्धांजलि।

दिल टूट गया है भाई

सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने ट्विटर पर लिखा है, मैं चौक गया साथ ही दिल टूट गया है… भाई मेरे पास शब्द नहीं है… काश ये झूठ होता, sonu2इसके साथ ही सोनू ने सुशांत सिंह राजपूत की एक तस्वीर भी पोस्ट की है, उन्होने लिखा है, ये सही नहीं है, तुम्हें यहां और ज्यादा समय तक रहना था।

खबर ने स्तब्ध कर दिया

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कहा, सच कहूं तो इस खबर ने मुझे स्तब्ध कर दिया है, मुझे याद है कि मैं छिछोरे में सुशांत को देख रहा था, इसके बाद मैंने अपने दोस्त साजिद नाडियाडवाला ( फिल्म के प्रोड्यूसर) को बताया कि मैंने फिल्म को बेहद एन्जॉय किया, काश मैं इसका हिस्सा होता, ऐसा प्रतिभाशाली एक्टर… भगवान उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति दें।

Sanjay Nirupam

@sanjaynirupam

छिछोरे हिट होने के बाद ने सात फिल्में साइन की थी।
छह महीने में उसके हाथ से सारी फिल्में निकल गई थीं।क्यों ?
फ़िल्म इंडस्ट्री की निष्ठुरता एक अलग लेवल पर काम करती है।
इसी निष्ठुरता ने एक प्रतिभावान कलाकार को मार डाला।
सुशांत को विनम्र श्रद्धांजलि!

620 people are talking about this

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति