Friday , April 19 2024

कंगना के बाद उर्मिला मातोंडकर ने भी तोड़ी चुप्पी, कहा पारिवारवाद शासित इस उद्योग में …

टीवी से लेकर फिल्म तक का सफर अपने बलबूते तय करने वाले 34 वर्षीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, धोनी, छिछोरे जैसे फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले सुशांत का शव उनके फ्लैट में ही मिला, हालांकि इसके पीछे की वजह अभी खुलकर सामने नहीं आई है, उनके निधन को लेकर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होने परिवारवाद पर जमकर हमला बोला है।

क्या लिखा

पूर्व एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने ट्विटर पर लिखा है, परिवारवाद द्वार शासित उद्योग में अपनी पहचान बनाने के लिये कड़ी मेहनत और प्रतिभा की भारी मात्रा की जरुरत होती है, जैसे कि आपने किया, ये हैरान करने वाला है, कि आपने इतनी जल्दी इससे बाहर निकलने का फैसला ले लिया, आपकी आत्मा को शांति मिले।

कंगना समेत कईयों ने बोला हमला

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सबसे पहले आवाज उठाई, उन्होने कहा कि परिवारवाद की इस इंडस्ट्री ने एक प्रतिभाशाली कलाकार की जान ले ली, जिसके बाद रवीना टंडन और उर्वशी रौतेला जैसी एक्ट्रेस ने भी ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

टीवी से शुरुआत

मालूम हो कि सुशांत नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आते थे, उन्होने टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल से अपने करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद पवित्र रिश्ता में काम किया, इस शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई, जिसके बाद उन्हें फिल्मों से भी ऑफर मिलने शुरु हुए। पिछले सात सालों में उन्होने 10 फिल्मों में काम किया, लेकिन कहा जा रहा है कि पिछले 6 महीने में उन्हें सात फिल्मों से बाहर किया गया था, जिसकी वजह से वो परेशान थे।

Urmila Matondkar

@UrmilaMatondkar

In an industry deeply ruled by Nepotism, it takes tremendous amount of hard work n talent to make a mark like you did..Such a pity you decided to make an exit so soon. Rest in peace ??

View image on Twitter
1,753 people are talking about this
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch