Thursday , April 25 2024

सुशांत की मौत से बिलकुल टूट गए हैं महेन्‍द्र सिंह धोनी, डायरेक्‍टर नीरज पांडे ने की थी फोन पर बात

सुशांत सिंह राजपूत को उनकी फिल्‍म ‘एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी’ के लिए हमेशा याद किया जाएगा । भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान, कैप्‍टन कूल महेन्‍द्र सिंह धोनी के किरदार को पर्दे पर जीवंत करना आसान काम नहीं था । लंबे समय की मेहनत के बाद सुशांत ने आखिरकार वो कर दिखाया, वो पर्दे के धोनी बन गए । ये फिल्‍म खूब चली । आज जब हर कोई सुशांत के सुसाइड के बारे में बात कर रहा है तो धोनी का इस पर क्‍या कहना है सब जानना चाहते हैं । फिल्‍म धोनी के डायरेक्‍टर नीरज पांडे ने उनसे फोन पर बात की है ।

सुशांत के जाने पर नीरज पांडे का बयान

धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी के डायरेक्‍टर नीरज पांडे खुद भी सुशांत सिंह राजपूत के इस कदम उठाने से सन्‍न हैं । उन्‍हें समझ नहीं आ रहा, जिस एक्‍टर को उन्‍होने मेंटर किया वो ऐसा कदम उठा लेगा । नीरज ने मीडिया से बात की और कहा –  ‘मैं अधिक बोलने की स्थिति में नहीं हूं । मैं दोपहर बाद से ही मीडिया से लगातार बात कर रहा हूं । मैं इतना ही कह सकता हूं कि मैंने अपना एक नजदीकी खो दिया है । आपको जो पूछना है, जल्दी पूछिए।’

धोनी ने क्‍या कहा ?

नीरज पांडे ने बताया कि उनकी महेन्‍द्र सिंह धोनी से बात हुई है, वो पूरी तरह से टूट गए हैं । सुशांत के इस तरह से खुदकुशी कर लेने से वो सदमे में है । नीरज ने कहा –  ‘माही भाई को फोन करने के अलावा मैंने उनके दो अच्छे दोस्तों मिहिर दिवाकर और अरुण पांडे को फोन किया । वे सभी इस खबर से सदमे में हैं । माही भाई तो यह खबर सुनकर जैसे टूट से गए हैं।’

कड़ी मेहनत के बाद सुशांत बने थे धोनी

महेन्‍द्र सिंह धोनी को पर्दे पर जीना आसान नहीं था, उनके जैसा क्रिकेटर बनने के लिए, विकेटकीपर दिखने के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने 9 महीने तक पूर्व भारतीय विकेटकीपर किरण मोरे से विकेटकीपिंग सीखी थी । इतना डेडिकेटेड, यंग टैलेंटेड एक्‍टर ऐसा कदम उठा ले तो उससे जुड़े लोगों का मौन होना लाजमी है । किसी के पास जवाब ही नहीं है कि कहां कमी रह गई । जिंदगी की बातें करने वाले सुशांत को कब मौत चुपके से मना कर अपने आगोश में ले गई और किसी को कानों-कान खबर तक नहीं लगी ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch