Sunday , April 18 2021

मध्य प्रदेश उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, 3 सौ से ज्यादा कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल

भोपाल। एमपी में सियासी पारा चढता जा रहा है, हाल ही में सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद उनके समर्थक विधायकों ने भी पार्टी का साथ छोड़ दिया, मंत्रियों और पूर्व विधायकों के कांग्रेस से बीजेपी में जाने का सिलसिला लगातार जारी है, बीते 15-20 दिनों से लगातार कांग्रेस कार्यकर्ता का दामन थाम रहे हैं, जिसमें हाल ही में बदनावर से पूर्व विधायक राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने 300 समर्थकों के साथ कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वाइन किया है।

4-5 हजार और लेंगे सदस्यता

बदनावर विधानसभा से पूर्व विधायक राजवर्धन सिंह दत्तीगांव का कहना है कि अभी तीन सौ कार्यकर्ताओं ने उनकी अगुवाई में बीजेपी की सदस्यता ली है, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सभी कार्यकर्ताओं को बीजेपी की सदस्यता दिलाई, जब सीएम शिवराज खुद बदनावर विधानसभा इलाके में पहुंचेंगे, तो उस क्षेत्र के करीब 4-5 हजार कार्यकर्ता बीजेपी की सदस्यता लेंगे।

उपचुनाव में जीत का संकल्प

पूर्व विधायक राजवर्धन सिंह दत्तीगांव पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं, कांग्रेस में उपेक्षा का आरोप लगाते हुए उन्होने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी का दामन थामा था, अब पूर्व विधायक और उनके समर्थकों ने उपचुनाव में बीजेपी को जिताने का संकल्प लिया है, उन्होने कहा कि हम सभी एकजुट होकर काम करेंगे, और उपचुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करेंगे।

सामाजिक दूरी का पालन नहीं

कोरोना संक्रमण के बीच कार्यकर्ताओं की लापरवाही भी बीजेपी ऑफिस में देखने को मिली, जहां सभी कार्यकर्ता एक साथ बिना सामाजिक दूरी का पालन किये खड़े नजर आये, दूसरी ओर कार्यकर्ता जिन वाहनों से बदनावर से भोपाल पहुंचे थे, उन सभी में 10 से 15 कार्यकर्ता एक साथ बैठे नजर आये, वाहनों में ना तो सामाजिक दूरी नजर आई और ना ही कार्यकर्ता वाहनों में मास्क पहने नजर आये।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति