Thursday , January 28 2021

पता है तू किसका बिस्तर गर्म करती है… रं* सेक्स कर मजा ले: भीम आर्मी के रावण की गंदी जुबान

भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर उर्फ रावण के कुछ पुराने ट्वीट सामने आए हैं। इनमें से हरेक में एक बात कॉमन है। वह महिलाओं को भद्दी गालियॉं दे रहा है। रावण की गंदी जुबान की शिकार हुईं ये सभी महिलाएँ पत्रकार और वीडियो ब्लॉगर हैं।

खुद को दलितों का स्वयंभू मसीहा बताने वाला रावण केवल उन्हीं मामलों पर अपनी जुबान खोलता है जब आरोपित सर्वण होते हैं। जब दलितों की बस्ती पर हमला करने वाले समुदाय विशेष के होते हैं तो वह जय भीम-जय मीम की खोल में छिप जाता है।

ऐसे रावण की महिलाओं के प्रति भाषा को दर्शाते कुछ ट्वीट के स्क्रीनशॉट एक यूजर ने शेयर किए हैं और लिखा है, “भीम आर्मी प्रमुख और उनकी शुद्ध भाषा।”

Mikku@effucktivehumor

Bhim Army Chief and his purest language🙏🏻

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
4,754 people are talking about this

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण द्वारा किए गए ये सभी ट्वीट वर्ष 2018 के हैं। वीडियो ब्लॉगर काजल हिंदुस्तानी के खिलाफ भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर रावण ने बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए लिखा है – “तू सेक्स कर के मजा ले, चु*यापन मत कर रं*।”

काजल ने चंद्रशेखर के इन ट्वीट को आज शेयर करते हुए लिखा है, “तथाकथित दलित ठेकेदार भीम आर्मी चीफ की असलियत, खुद को महिलाओं का हितैषी बताने वाला ये दलितों का ठेकेदार बना फिर रहा है, आज इसके घटियापन का सबूत दे रही हूँ। अगर आपको अपनी बहन-बेटियों की इज़्ज़त की थोड़ी सी भी परवाह है तो इन ‘जय भीम जय मीम’ के दलालों को फ़ॉलो करना बंद कर दीजिए।”

Kajal Hindustani@kajal_jaihind

1/2
तथाकथित दलित ठेकेदार @BhimArmyChief की असलियत👇🏻
खुद को का हितैषी बताने वाला ये दलितों का ठेकेदार बना फिर रहा है, आज इसके घटियापन का सबूत दे रहीहूँ
अगर आपको अपनी बहन बेटियों की इज़्ज़त की थोड़ी सी भी परवाह है तो इन “जय भीम जय मीम” के दलालों को फ़ॉलो करना बंद कर दीजिए👇🏻 https://twitter.com/bhimarmychief/status/976479799492292608 

559 people are talking about this

काजल द्वारा भीम आर्मी प्रमुख के ट्वीट शेयर करने के बाद चंद्रशेखर ने अपने ये ट्वीट डिलीट तो कर दिए लेकिन उनके ये स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया में खूब घूम रहे हैं। चन्द्रशेखर द्वारा इन ट्वीट में इस्तेमाल की गई भाषा बेहद असभ्य और निम्नस्तरीय हैं, जिन्हें कि आप इन स्क्रीनशॉट्स में देख सकते हैं –

Kajal Hindustani@kajal_jaihind

ये रहे @BhimArmyChief द्वारा किये गए अश्लील tweets के SS
ये तर्क में महिलाओं से जीत नहीं सकते तब उन पर पर्सनल कॉमेंट करके उनके चरित्र पर प्रहार करते है@Uppolice @dgpup @sharmarekha आप सभी से निवेदन है की एसे असामाजिक तत्वों के ख़िलाफ़ अविलम्ब कारवाई करे🙏🏻

CC-@myogiadityanath

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
12.6K people are talking about this

संजीव नेवार ने भी काजल के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा है, “यह भीम आर्मी चीफ की असलियत है। यदि यह दूर की महिलाओं के लिए उनकी मानसिकता हो, तो अपने आसपास के लोगों की स्थिति की कल्पना करें। यदि ऐसे लोग किसी समूह या व्यक्ति द्वारा समर्थित हैं, तो यह स्पष्ट है कि ये लोग कौन हैं।”

Sanjeev Newar संजीव नेवर@SanjeevSanskrit

This is the reality of @BhimArmyChief. If this be his mentality for females far away, imagine state of those near him.

If such people are supported by any group or individual, then it is clear who are these people. @kajal_jaihind @PrernaThiruvaip

View image on Twitter
356 people are talking about this

रावण की हरकत के बाद काजल सिंगला ने यूपी पुलिस और यूपी के पुलिस महानिदेशक ( DGP) को टैग करते हुए लिखा, “आप सभी से निवेदन है की ऐसे असामाजिक तत्वों के ख़िलाफ़ अविलम्ब कारवाई करे।”

इन ट्वीट के चर्चा में आने के बाद फिलहाल सराहनपुर पुलिस ने साइबर सेल को चंद्रशेखर के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दे दिए हैं।

PRAYAGRAJ POLICE@prayagraj_pol

@saharanpurpol for your information.

Saharanpur Police

@saharanpurpol

प्रभारी साइबर सेल को आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है।

111 people are talking about this

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति