Saturday , January 23 2021

PM Modi की सर्वदलीय मीटिंग में नहींं बुलाने से भड़के ओवैसी, कह दी ये बात

नई दिल्ली। भारत-चीन (India-China Border Dispute) सीमा पर तनाव बढ़ गया है. पूर्वी लद्दाख में तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार शाम को सर्वदलीय बैठक बुलाई. इस बैठक का न्यौता न मिलने से ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पार्टी के नेता असदुद्दीन ओवैसी भड़क उठे. सर्वदलीय बैठक में शामिल न किये जाने से नाराज ओवैसी ने पीएम मोदी को खत लिखा है.

ओवैसी ने पीएम मोदी को पत्र लिखा कि यह निराशाजनक है कि मेरी पार्टी को चीन सीमा मुद्दे पर आज की ऑल पार्टी मीटिंग के लिए आमंत्रित नहीं किया गया था, जिसकी अध्यक्षता आपको करनी थी.

इसके अलावा इस बैठक का आरजेडी और आम आदमी पार्टी को भी निमंत्रण नहीं दिया गया है. सर्वदलीय बैठक में न बुलाए जाने को लेकर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘हम देश और हमारे सुरक्षा बलों के साथ खड़े हैं. हम चाहते हैं कि चीन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.’

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बैठक में न बुलाए जाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए एक ट्वीट में लिखा- ‘हम रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से इसका कारण जानना चाहते हैं. गलवान मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक है. इसके बावजूद सर्वदलीय बैठक का राजद को न्यौता नहीं मिला.’

सर्वदलीय बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के शामिल होने की बात कही जा रही है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति