Saturday , July 11 2020

कंगना रनौत का बड़ा खुलासा, जावेद अख्‍तर ने रितिक को लेकर उनसे कही थी जिंदगी खत्‍म करने वाली बात

कंगना रनौत बॉलीवुड पर लगातार हमलावर हैं, सुशांत की मौत के बाद से ही वो अपने बयानों के कारण सुर्खियों में हैं । उन्‍होने पिछले दिनों एक वीडियो जारी कर बॉलीवुड के सो कॉल्‍ड बिगीज को निशाने पर लिया था । कंगना ने इंडस्‍ट्री के कई नामी चेहरों पर सीधा वार किया था । अब कंगना एक बार फिर हमलावर हो गई हैं, उन्‍होने एक इंटरव्‍यू में जावेद अख्‍तर को लेकर खुलासा किया है ।

बहुत प्रेशर में थीं कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने पिंकविला से बात करते हुए कहा कि उनके करियर में भी दौर आया था जब उन्हें इस तरह के प्रेशर से गुजरना पड़ा था ।  उन्होंने बताया कि एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया Kangna Sushantऔर कहा कि राकेश रोशन और उनका परिवार बहुत बड़े लोग हैं । अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगोगी तो तुम कहीं की नहीं रहोगी । वो तुम्हें जेल में डलवा देंगे और इस सब के बाद तुम्हारे पास सुसाइड के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा । ये उनके शब्द थे । उन्हें क्यों लगता था कि मैंने ऋतिक से माफी नहीं मांगी तो मैं सुसाइड कर लूंगी।”

सुशांत के दिमाग में सुसाइड की बातें भरी गई होंगी : कंगना

कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक स्थिति को लेकर कहा कि वो नहीं जानती कि ये सब लोग सुशांत को फोन कर के उनके दिमाग में ऐसी बातें डाल रहे थे या नहीं । कंगना ने कहा –  ”क्या ये लोग सुशांत के दिमाग में ये (सुसाइड) बातें भर रहे थे. मुझे नहीं पता लेकिन मैं भी इन हालातों से गुजरी हूं इसलिए इसे समझ सकती हूं । सुशांत ने कई बार अपने इंटरव्यू में कहते दिखे हैं कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और टैलेंट दोनों एक साथ नहीं चल सकते।”

आदित्‍य चोपड़ा का लिया नाम

कंगना रनौत ने इंटरव्‍यू में कहा –  ”मैं जानती हूं कि सुशांत की आदित्य चोपड़ा संग भी मतभेद हुए थे । जब मैंने सुल्तान ठुकराई थी तब उन्होंने मुझे भी धमकी दी थी कि वो अब कभी मेरे साथ काम नहीं करेंगे । हमेशा से ही इंडस्ट्री मेरे खिलाफ एक साथ खड़ी नजर आती है।” कंगना की पिछले साल जब फिल्‍म मणिकर्णिका आई थी, तो बॉलीवुड दिग्‍गजों की एक लॉबी ने ही इस फिल्‍म को फलॉप कराने के लिए गैंग अप कर लिया था । कंगना ने तब भी आवाज उठाई थी ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति