Saturday , April 20 2024

छूना मत मुझे कोरोना है कहकर सरकारी गाडी के आगे कूद गया युवक, जानें फिर क्या हुआ…

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में बेगमपुल चौराहे पर एक युवक खुद को कोरोना पॉजिटिव बताकर एक कार के आगे कूद गया। बोला कि कई बार कहने के बावजूद स्वास्थ्य विभाग मेरी जांच नहीं करा रहा। सदर बाजार पुलिस ने युवक को किसी तरह समझाकर एंबुलेंस से मेडिकल अस्पताल पहुंचाया।
पुलिस के अनुसार नंगलाताशी कंकरखेड़ा निवासी एक युवक बृहस्पतिवार शाम करीब 7ः30 बजे बेगमपुल चौराहे पर अचानक एक कार के आगे कूद गया। कार चालक ने तुरंत ब्रेक ले लिए जिससे वह कुचलने से बच गया। चौराहे पर तैनात पुलिस वहां पहुंची तो युवक कार के आगे ही लेट गया। पुलिसकर्मी उसे हटाने के लिए आगे बढ़े तो युवक ने चिल्लाकर कहा कि छूना मत, मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। यह सुनते ही पुलिस पीछे हट गई। वहां पर मौजूद लोग भी दूर खड़े हो गए। जानकारी पर एसओ सदर विजय गुप्ता मौके पर पहुंचे और युवक से उसकी समस्या पूछी। युवक ने बताया कि उसे कोरोना के कई दिनों से लक्षण लग रहे हैं। बुखार भी है। कई बार स्वास्थ्य विभाग को फोन कर बताया। लेकिन वह उसकी बात सुनने को तैयार नहीं है। इस पर एसओ ने उसे भरोसा दिलाया कि उसका इलाज तुरंत कराया जाएगा। वह कार के सामने से हटकर दूसरी साइड में बैठ जाए, जिस पर युवक मान गया। जिसके बाद एसओ ने सरकारी एंबुलेंस बुलवाकर युवक को जांच और इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया। इस मामले को लेकर बेगमपुल चौराहे पर करीब एक घंटे तक अफरातफरी का माहौल रहा। लोगों को डर था कि कहीं यह युवक उन्हें पकड़ या छू न ले। लेकिन पुलिसकर्मी इसको लेकर सतर्क रहे। एसपी सिटी डॉ. एएन सिंह के अनुसार पुलिस ने सतर्कता बरतकर युवक को इलाज कराने मेडिकल भेज दिया।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch