Friday , April 19 2024

Sushant Singh Rajput सुसाइड केस: Salman Khan ने तोड़ी चुप्पी, वायरल हुआ TWEET

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत ने आत्महत्या क्यों की इसकी वजह का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. खबरों की मानें तो सुशांत सिंह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. वहीं, सुशांत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में वंशवाद को लेकर बहस एक बार फिर से छिड़ गई है. कुछ दिग्गज बॉलीवुड का पर्दाफाश करते नजर आ रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस कंगना रनौत, एक्टर साहिल खान और डायरेक्टर अभिनव कश्यप का नाम मुख्य रूप से शामिल है.

इस मामले में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को घेरा जा रहा है. वहीं, अब ट्विटर पर एक पक्ष पूरी तरह से सलमान के सपोर्ट में उतर आया है, जिसमें से कुछ बॉलीवुड के सितारे भी हैं. वहीं, इस मामले में पहली बार सलमान खान का बयान सामने आया है. सलमान खान ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘मैं अपने सभी फैंस से निवेदन करता हूं कि वे सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहें और गलत भाषा का उपयोग न करें. भावनाओं को समझने की कोशिश करें. इस मुश्किल समय में सुशांत के परिवार का सहारा बने. किसी अपने का चले जाना, बहुत दुख देने वाला होता है.’

बता दें, बॉलीवुड डायरेक्टर अभिनव कश्यप और दिवंगत जिया खान की मां राबिया अमीन के सलमान खान पर गंभीर लगाए जाने के बाद ही यह मामला और बढ़ गया, लेकिन वहीं अब कुछ सितारे भी सलमान के सपोर्ट में उतर आए हैं.  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, आयुष शर्मा, साकिब सलीम, जहीर इकबाल और स्नेहा उल्लाल ने ट्विटर को अलविदा कह दिया है.

सोनाक्षी सिन्हा ने ‘दबंग’ और स्नेहा उल्लाल ने ‘लकी: नो टाइम फॉर लव’ से सलमान खान के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी, जबकि सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने ‘लवरात्रि’ और सलमान के दोस्त के बेटे जहीर इकबाल ने ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेस 3’ में काम किया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch