Monday , July 6 2020

श्रीसंत मैदान पर वापसी को लेकर कर रहे हैं कड़ी मेहनत, सुबह 5 बजे उठकर लेते हैं क्लास

भारतीय गेंदबाज एस श्रीसंत के लिए सात साल पहले इंडियन प्रीमियर लीग बुरा सपना बन गई थी और अब वह माइकल जॉर्डन के पूर्व ट्रेनर टिम ग्रोवर से मेंटल कंडिशनिंग का सबक सीखकर खेल में वापसी की तैयारियों में जुटे हैं। क्रिकेट में लंबे समय बाद वापसी के लिए श्रीसंत कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वह राष्ट्रीय बास्केटबॉल लीग (एनबीए) के मशहूर फिजिकल एवं माइंड ट्रेनिंग कोच टिम ग्रोवर से ऑनलाइन मेंटल कंडिशनिंग की क्लास लेने के लिए तड़के पांच बजे उठ जाते हैं।

माइकल जॉर्डन और कोब ब्रायंट भी उनसे ट्रेनिंग ले चुके हैं। श्रीसंत ने कहा, ग्रोवर एनबीए में बड़े नामों में से एक हैं। मैं हफ्ते में तीन दिन सुबह साढ़े पांच बजे से साढ़े आठ बजे तक ऑनलाइन सत्र में हिस्सा लेता हूं। इसके बाद मैं अर्नाकुलम में इंडोर नेट में दोपहर डेढ़ बजे से शाम छह बजे तक ट्रेनिंग करता हूं जहां केरल अंडर-23 और रणजी ट्रॉफी के काफी खिलाड़ी जैसे सचिन बेबी होते हैं।

वहीं श्रीसंत ने ये भी उम्मीद जताई है कि वो 2023 वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए खेलना चाहते हैं। आपको बता दें कि इस साल सितंबर में श्रीसंत का बैन खत्म हो जाएगा। श्रीसंत की वापसी को लेकर उनकी घरेलू रणजी टीम के कोच ने कहा था कि अगर वो अपनी फिटनेस साबित कर लेते हैं तो वो इस सीजन के लिए टीम में शामिल किए जा सकते हैं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति