Saturday , July 11 2020

Alert in Delhi: कश्मीर से आतंकियों के शहर में घुसने की सूचना पर हड़कंप, खुफिया विभाग अलर्ट

नई दिल्ली वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण से राजधानी पहले से ही परेशान हैं। वहीं, इसका फायदा उठाकर अातंकी दिल्ली में घुसपैठ की कोशिश में लगे हुए हैं। ताजा खुफिया इनपुट में जानकारी मिली है कि कश्मीर से चार से पांच की संख्या में अातंकी राजधानी में घुसने की फिराक में हैं। इसकी सूचना के बाद दिल्ली की सुरक्षा को हाइ अलर्ट पर कर दिया गया है। जगह-जगह पर वाहनों की गहन जांच की जा रही है। दिल्ली पुलिस सहित अन्य सुरक्षा एजेंसियां सतर्कता के साथ छानबीन में जुट गई है।

आतंकियों का एक समूह वारदात के लिए कश्मीर से दिल्ली में घुसने की कोशिश में

बढ़ी शहर की सुरक्षा

इसकी जानकारी के बाद से ही पुलिस ने दिल्ली की सुरक्षा को हाई अलर्ट पर कर दिया है। इसके तहत जम्मू से दिल्ली अाने वाले ट्रक सहित तमाम वाहनों पर पुलिस सहित अन्य सुरक्षा एजेंसियों कड़ी नजर रखनी शुरू कर दी है।

सीमावर्ती इलाकों में पुलिस बरत रही विशेष चौकसी

जम्मू-कश्मीर से दिल्ली आने वाले रास्ते में जहां नाकों पर वाहनों की गहन जांच की जा रही है। वहीं, जगह-जगह बैरिकेड लगाकर पुलिसकर्मी संदिग्ध वाहनों को रोककर उसकी तलाशी ले रहे हैं। सीमावर्ती इलाकों में पुलिस विशेष चौकसी बरत रही है, ताकि संदिग्ध को अंजाम से पहले दबोचा जा सके। वहीं, राजधानी के कुछ इलाकों सहित बंद पड़े होटल अौर गेस्ट हाउस पर भी नजर रखी जा रही है। पुलिसकर्मियों की प्रमुख बस अड्डे व रेलवे स्टेशनों पर तैनाती कर दी गई है।सभी जिला के डीसीपी, स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच को इस सूचना के बाद सर्तक रहने को कहा गया है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति